सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 02:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
गैंग रेप पीड़ित युवती से मिलने का साहस नहीं: शीला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 08:40 PM

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने स्वीकार किया कि वह सामूहिक बलात्कार पीड़ित लड़की से अस्पताल जाकर मिलने का साहस नहीं जुटा पा रही हैं।

दीक्षित ने एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में कहा कि वह 18 दिसम्बर की रात को 23 वर्षीय फिजियोथैरेपिस्ट लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना से बहुत व्यथित हैं और इतनी हिम्मत नहीं कर पा रही हैं कि अस्पताल जाकर उससे मुलाकात करें। हालांकि उन्होंने दिल्ली पर देश की बलात्कार राजधानी का चस्पा लगाए जाने से नाखुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार के हाथ बंधे हुए हैं, क्योंकि कहा कानून और व्यवस्था राज्य सरकार के अधीन नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लड़की के साथ छह लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार निर्ममता और संवेदनशीलता की हद को पार कर गई।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड