शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 22:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आगरा में सिकंदरा बिचपुरी रोड के पास आधा दर्जन बदमाशों ने घेरकर सर्राफ को लूटा। सर्राफ दुकान से घर लौट रहा था।यूपीः मडराक इलाके में धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में आठ लोग हिरासत में लिए गए।
गैंग रेप पीड़ित युवती से मिलने का साहस नहीं: शीला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 08:40 PM

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने स्वीकार किया कि वह सामूहिक बलात्कार पीड़ित लड़की से अस्पताल जाकर मिलने का साहस नहीं जुटा पा रही हैं।

दीक्षित ने एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में कहा कि वह 18 दिसम्बर की रात को 23 वर्षीय फिजियोथैरेपिस्ट लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना से बहुत व्यथित हैं और इतनी हिम्मत नहीं कर पा रही हैं कि अस्पताल जाकर उससे मुलाकात करें। हालांकि उन्होंने दिल्ली पर देश की बलात्कार राजधानी का चस्पा लगाए जाने से नाखुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार के हाथ बंधे हुए हैं, क्योंकि कहा कानून और व्यवस्था राज्य सरकार के अधीन नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लड़की के साथ छह लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार निर्ममता और संवेदनशीलता की हद को पार कर गई।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingडुमिनी के आलराउंड खेल से जीता दिल्ली
कप्तान जेपी डुमिनी ने अर्धशतक जड़ने के बाद चार विकेट भी चटकाए जिससे दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।