मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 10:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बरमूडा ट्राइएंगल की तरह हो चुका है व्यापमं, राज जानने वाला नहीं बचता जिन्दा ग्वालियर-चंबल से जुड़े हैं व्यापमं के तार, इलाके से अब तक 21 लोगों की मौत ढाई करोड़ का फ्रॉड कर बन गया था बाबा, दस साल बाद चढ़ा सीबीआई के हत्थे व्यापमं में हो रही मौतों पर बोलीं उमा भारती: मंत्री हूं लेकिन फिर भी लगता है डर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने विश्वासपात्रों को पार्टी में दी महत्वपूर्ण भूमिका यूपी के बाराबंकी में पुलिसवालों ने थाने में महिला को जिंदा फूंका वनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक
प्रोन्नति में आरक्षण मुद्दे पर भाजपा आलाकमान की बैठक
लखनऊ, एजेंसी First Published:20-12-12 11:05 AMLast Updated:20-12-12 01:08 PM
Image Loading

प्रोन्नति में आरक्षण के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश भाजपा के अलग रुख अख्तियार कर लेने पर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश भाजपा नेताओं की अहम बैठक बुलाई है।

पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश कोर कमेटी की आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी दिल्ली रवाना हो गए हैं।

दिल्ली में बुलाई गई इस बैठक में प्रदेश के सभी बड़े नेता और विधायक शामिल होंगे। आरक्षण की वजह से उत्तर प्रदेश में होने वाले सियासी नुकसान के मद्देनजर नेताओं के विरोध को देखते हुए यह बैठक बुलाई गई है।

उल्लेखनीय है कि प्रोन्नति में आरक्षण सम्बधी विधेयक को लेकर गोरखपुर के सांसद आदित्यनाथ, सांसद वरूण गांधी और मुरली मनोहर जोशी सहित प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने पार्टी के फैसले का खुला विरोध किया था।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingवनडे मैचों में 5000 रन बनाने वाली दुनिया की दूसरी क्रिकेटर बनीं मिताली
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड