फोटो गैलरी

Hindi Newsइस साल और नहीं खेलेंगे नडाल, कराएंगे सर्जरी

इस साल और नहीं खेलेंगे नडाल, कराएंगे सर्जरी

रफेल नडाल ने शुक्रवार को स्विस इंडोर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में किशोर बोर्ना कोरिच के हाथों 2-6, 6-7 से शिकस्त के बाद सत्र में आगे नहीं खेलने और अपेंडिक्स की सर्जरी कराने का फैसला किया है। नौ...

इस साल और नहीं खेलेंगे नडाल, कराएंगे सर्जरी
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रफेल नडाल ने शुक्रवार को स्विस इंडोर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में किशोर बोर्ना कोरिच के हाथों 2-6, 6-7 से शिकस्त के बाद सत्र में आगे नहीं खेलने और अपेंडिक्स की सर्जरी कराने का फैसला किया है। नौ बार के फ्रेंच ओपन चैम्पियन और 14 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नडाल ने पुष्टि की कि उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन तीन नवंबर को होगा।
    
स्पेन के 28 वर्षीय नडाल ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए अगले हफ्ते होने वाले पेरिस मास्टर्स या नौ नवंबर से लंदन में शुरू हो रहे आठ खिलाड़ियों के विश्व टूर फाइनल्स में खेलने का कोई मतलब नहीं है। नडाल ने कहा, यह सत्र को अलविदा कहने का समय है।
    
उन्होंने कहा, ये यह कहने का दिन है कि इस साल पहले छह महीने काफी अच्छे रहे। लेकिन इसके बाद पीठ और कलाई में परेशानी के कारण मुश्किल रहा। और अब अपेंडिक्स। मैं पेरिस या लंदन में नहीं खेलने वाला। मैं फिलहाल कड़ी चुनौती पेश नहीं कर पा रहा।
    
नडाल ने कहा, मुझे सर्जरी की जरूरत है। इसके बाद मुझे उबरने के लिए पांच हफ्ते की जरूरत होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें