फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरफ्तारी वारंट के बाद राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता

गिरफ्तारी वारंट के बाद राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता

चुनाव संबंधी मामलों में दो गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए महाराजगंज लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता बताए जाते हैं। सारण के...

गिरफ्तारी वारंट के बाद राजद सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता
एजेंसीWed, 23 Apr 2014 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव संबंधी मामलों में दो गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए महाराजगंज लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद प्रभुनाथ सिंह लापता बताए जाते हैं।

सारण के जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि वारंट के तामील के लिए प्रभुनाथ सिंह को पुलिस तलाश रही है, लेकिन वे जिला में मौजूद नहीं हैं।

राजद के बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह पर गत 17 अप्रैल को सारण के जिलाधिकारी को कथित तौर पर धमकी देने और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

कुंदन ने बताया कि उन्होंने प्रभुनाथ सिंह के एक संवाददाता सम्मेलन का एक वीडियो फुटेज देखा था जिसमें उन्होंने उन पर कथित तौर पर भेदभावपूर्ण रवैया बनाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि यह जीवन और मरण का मुद्दा बन गया है।

प्रभुनाथ ने अपने समर्थकों से कहा कि वे एक कफन खरीदने जा रहे हैं। अगर वह मर जाते हैं तो वह उनके ऊपर रख देना और अगर हम मर जाते हैं उससे उन्हें ढक देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें