फोटो गैलरी

Hindi Newsबुजुर्ग की हत्या में दामाद सहित दो गिरफ्तार

बुजुर्ग की हत्या में दामाद सहित दो गिरफ्तार

मानसरोवर पार्क इलाके में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने उनके दामाद सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान नरेश और रवीन्द्र के रूप में की गई है। रवीन्द्र बुजुर्ग का दामाद है...

बुजुर्ग की हत्या में दामाद सहित दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Jul 2014 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मानसरोवर पार्क इलाके में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने उनके दामाद सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान नरेश और रवीन्द्र के रूप में की गई है। रवीन्द्र बुजुर्ग का दामाद है जबकि नरेश उनकी बहू का भाई है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और हथियार बरामद कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त आर.ए. संजीव ने बताया कि बीते 22 जुलाई की सुबह 75 वर्षीय काशी राम की उनके घर में गला काटकर हत्या कर दी गई थी। बुजुर्ग के बेटे का बयान लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्याकांड में कोई पारिवारिक शख्स शामिल है। यह बात भी सामने आई कि हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है। यह बात भी सामने आई कि उनकी बहू का भाई घर पर आया था। उससे बुजुर्ग की कहासुनी हुई थी। पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कांवड़ कैम्प में बैठे नरेश को पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसे रुपयों की संख्त जरुरत थी। इसलिए बुजुर्ग के दामाद रवीन्द्र के कहने पर वह हत्याकांड में शामिल हो गया। उसे रवीन्द्र ने 20 हजार रुपये पेशगी के तौर पर दिए थे। दोनों 21 जुलाई की रात बुजुर्ग के घर पहुंचे और तड़के काशीराम की हत्या कर फरार हो गए थे। नरेश कांवड़ लेने हरिद्वार चला गया था। दूसरा आरोपी रवीन्द्र वारदात के बाद अधिकांश समय बुजुर्ग के घर पर रहकर पुलिस व परिवार पर नजर रख रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें