फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती विक्षिप्त, पूरा यूपी चरित्र जानता है-शिवपाल

मायावती विक्षिप्त, पूरा यूपी चरित्र जानता है-शिवपाल

सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह की बसपा अध्यक्ष मायावती पर की गई टिप्पणी के दूसरे दिन उनके भाई और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने माया पर सीधा हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि ‘नेताजी’ ने गलत क्या...

मायावती विक्षिप्त, पूरा यूपी चरित्र जानता है-शिवपाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 May 2014 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह की बसपा अध्यक्ष मायावती पर की गई टिप्पणी के दूसरे दिन उनके भाई और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने माया पर सीधा हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि ‘नेताजी’ ने गलत क्या पूछ लिया? श्रीमती कहें, कुमारी कहें या क्या कहें? उन्होंने कहा कि मायावती विक्षिप्त हो गई हैं, उनका इलाज कराएंगे।

गुरुवार को इलाहाबाद में सपा के दो वरिष्ठ नेताओं ने बसपा अध्यक्ष मायावती पर व्यक्गित हमला बोला। एक दिन पहले सपा के अध्यक्ष मुलायम सिंह ने सभा में कह दिया था कि मायावती को श्रीमती कहें या कुमारी? इस पर बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा था कि मुलायम सिंह पागल हो गए हैं, उनका आगरा में इलाज कराना चाहिए। इसके बाद गुरुवार को फूलपुर के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव हमलावर हो गए।

मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि अगर सुनना है तो पूरी बात सुनो। श्री यादव ने अपने बड़े भाई और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह की हिमायत करते हुए दोहराया कि नेताजी ने गलत क्या पूछ लिया? इसके बाद उन्होंने कहा कि सुनो.. मायावती विक्षिप्त हो गई हैं। पूरी दुनिया जानती है कि मान्यवर कांशीराम ने कैसे-कैसे उन्हें आगे बढ़ाया। पहले क्या कीमत थी, आज करोड़ों में कीमत है.. श्री यादव यहीं पर नहीं थमे। उन्होंने कहा कि मायावती हमारे पास आएंगी तो उनका इलाज कराएंगे। श्री यादव यह बात कहकर लखनऊ पहुंच भी न पाए होंगे कि उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन शहर आए तो उन्होंने भी कहा कि मायावती विक्षिप्त हैं। मीडिया ने सवाल किया कि क्या यूपी सरकार उनका इलाज कराएगी? उन्होंने कहा कि जरूर.. और हंसते हुए चले गए।

श्री हसन शहर में सपा प्रत्याशी कुंवर रेवती रमण सिंह के समर्थन में हुई सभा में शामिल हुए। करेली के सी ब्लाक में हुई सभा में श्री हसन ने कहा कि मुस्लिमों का वोट बंटने से भाजपा को फायदा पहुंचेगा। इसलिए एकजुट होकर सपा के साथ खड़े होना जरूरी है। इस बैठक में विधायक हाजी परवेज अहमद भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें