फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा सुप्रीमो मायावती की सभा का रास्ता साफ

बसपा सुप्रीमो मायावती की सभा का रास्ता साफ

बसपा की सर्वेसर्वा मायावती की सभा रेलबाजार मैदान में ही होगी। एक माह तक कवायद के बाद बसपा नेता प्रशासन से अनुमति लेने में सफल हो गए। इस मैदान पर ही हेलीपैड भी बनेगा। होर्डिंग उतारने पर बसपा नेताओं ने...

बसपा सुप्रीमो मायावती की सभा का रास्ता साफ
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Apr 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा की सर्वेसर्वा मायावती की सभा रेलबाजार मैदान में ही होगी। एक माह तक कवायद के बाद बसपा नेता प्रशासन से अनुमति लेने में सफल हो गए। इस मैदान पर ही हेलीपैड भी बनेगा। होर्डिंग उतारने पर बसपा नेताओं ने चुनाव आयुक्त से शिकायत की। आरोप है कि थाना पुलिस सत्ता दल के इशारे में अनुमति के बाद लगाई गई होर्डिंग उतार रहा है।

पिछले माह से बसपा नेताओं और प्रशासनिक अफसरों के बीच चल रही रैली स्थल को लेकर खींचतान शुक्रवार को खत्म हो गई। प्रशासन ने रेलबाजार मैदान में हेलीपैड बनाने और सभा कराने की लिखित अनुमति दे दी। शुरुआत में बसपा नेता ब्रजेंद्र स्वरूप पार्क में रैली और पालिका स्टेडियम में हेलीपैड चाहते थे।

नगर आयुक्त ने हेलीपैड की जगह देने से इनकार कर दिया। उसके बाद से ही रैली स्थल तय नहीं हो पा रहा था। रैली 17 अप्रैल को होगी। उधर, बसपा के जिला अध्यक्ष जयनारायण कुरील ने डीएम से शिकायत की कि बाबूपुरवा, कोतवाली, कर्नलगंज पुलिस ने उनकी 20 होर्डिंग्स उतार दीं।

होर्डिंग्स चुनाव आयोग के मानकों के आधार पर लगी थीं। नगर निगम से अनुमति भी ली गई है। साथ ही हर होर्डिंग्स में चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के आधार पर स्ट्रिप भी लगी है। आरोप है कि इन स्थानों पर ही सपा और भाजपा प्रत्याशियों की होर्डिंग बिना मानक के लगी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें