फोटो गैलरी

Hindi Newsउप्रः कटघर में छेड़छाड़ के बाद बवाल, फायरिंग और आगजनी

उप्रः कटघर में छेड़छाड़ के बाद बवाल, फायरिंग और आगजनी

शनिवार रात कटघर में छेड़छाड़ के बाद बवाल हो गया। दो गुटों में बंटे लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। दोनों तरफ से हवाई फायरिंग भी की गई। गुस्साई भीड़ ने थाने के पास खड़ा एक ऑटो में भी आग लगा दी।...

उप्रः कटघर में छेड़छाड़ के बाद बवाल, फायरिंग और आगजनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Aug 2014 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार रात कटघर में छेड़छाड़ के बाद बवाल हो गया। दो गुटों में बंटे लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। दोनों तरफ से हवाई फायरिंग भी की गई। गुस्साई भीड़ ने थाने के पास खड़ा एक ऑटो में भी आग लगा दी। स्थिति बेकाबू होती देख पुलिस ने लाठियां फटकाकर भीड़ को तितर-बितर किया।

देर रात तक दोनों पक्षों के लोगों ने गलियों में एक दूसरे के खिलाफ मोर्चाबंदी की। तनाव के मद्देनजर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा कई थानों की फोर्स डेरा डाले हुए थी। इसके अलावा मेरठ और बागपत से भी फोर्स मांगी गई है।

बवाल की शुरुआत शाम करीब चार बजे हुई। पचपेड़ा निवासी एक महिला अपने बच्चे व दो ननदों के साथ मकबरा स्थित बाजार गई थी। इसी दौरान मकबरा स्थित तेलियों वाली गली के रहने वाले एक युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला ने युवक को थप्पड़ मार दिया। बाजार में मौजूद लोगों ने उस वक्त मामले को रफा-दफा कर दिया।

युवक को भी वहां से भगा दिया। कुछ देर बाद युवक फावड़ा लेकर आया और उसने महिला व उसकी ननद पर हमला बोल दिया। उससे प्रहार कर दोनों कर घायल कर दिया। साथ में मौजूद एक अन्य ननद व मासूम बच्चे ने किसी तरह जान बचाई।

वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल ननद व भाभी को जिला अस्पताल भिजवाया, मगर कार्रवाई नहीं की। शाम को पचपेड़ा के लोग रिपोर्ट दर्ज कराने कटघर थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर पर दबाव बनाया। इस दौरान भीड़ की पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

इंस्पेक्टर ने पब्लिक को थाने से बाहर निकाल दिया। इसी बीच भीड़ ने एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने लाठी फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया। रिपोर्ट दर्ज न किए जाने से पब्लिक में आक्रोश था। थोड़ी ही देर में एक पक्ष के लोग पचपेड़ा में एकत्र होने शुरू हो गए।

इसकी जानकारी जब मकबरा के लोग भी एक स्थान पर जुटने लगे। थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। पुलिस की मौजूदगी में दोनों ओर से काफी देर तक पथराव और फायरिंग होती रही। हालात बेकाबू होने पर एसपी देहात प्रवल प्रताप सिंह, एडीएम सिटी प्रवीण मिश्र, सीओ कटघर रफीक अहमद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों के लोगों को शांत किया। एसपी देहात प्रबल प्रताप ने बताया कि तनाव के मद्देनजर इलाके में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें