फोटो गैलरी

Hindi Newsज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ

ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ

ज्योति की हत्या के मामले में आरोपी पति पीयूष को रिमांड पर स्वरूप नगर थाने लाया गया। इस दौरान सीओ स्वरूप नगर राकेश नायक ने पीयूष का माथा चूमते हुए उसे अपना छोटा भाई बता दिया। इस मामले को गम्भीरता से...

ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्योति की हत्या के मामले में आरोपी पति पीयूष को रिमांड पर स्वरूप नगर थाने लाया गया। इस दौरान सीओ स्वरूप नगर राकेश नायक ने पीयूष का माथा चूमते हुए उसे अपना छोटा भाई बता दिया। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए आईजी जोन आशुतोष पाण्डेय ने देर शाम सीओ स्वरूप नगर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सर्किल से हटाकर एसएसपी कार्यालय में अटैच कर दिया।

शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पीयूष से पूछताछ के लिए दिन भर दरोगा राम प्रकाश, दरोगा कपिल दुबे और सिपाही लगे थे लेकिन वह नहीं टूटा। करीब पौने चार बजे सीओ स्वरूपनगर राकेश नायक स्वरूपनगर थाने पहुंचे। सीओ ने पीयूष से मीडिया के सामने ही पूछताछ शुरू कर दी लेकिन उसने कुछ भी नहीं बताया। पीयूष बस इतना ही बोला कि वह बेकसूर है। पुलिस उसे फंसा रही है। इस पर सीओ राकेश नायक ने पीयूष का माथा चूम लिया और बोले ये तो मोरा प्यारा लल्ला है, मेरा छोटा भाई है। बस थोड़ी सी संगत बिगड़ गई है, एक भूल हो गई, इसका मतलब यह थोड़े ही कि हर बार अपराध करेगा। पीयूष की तरफ देखकर अब नहीं करेगा न। इसे कुछ न होगा। यह अपराधी नहीं है, गलतियां तो होती हैं। चाहे वह बड़ा हो या छोटा। फिर सीओ बोले जा बिटवा जा अब जेल में जा।

इस प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए आईजी जोन आशुतोष पाण्डेय ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सीओ स्वरूप नगर को पद से हटाकर एसएसपी कार्यालय में अटैच कर दिया। इसके साथ ही सीओ से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें