रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 18:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सरकार ने भूकंप में मारे गए परिवारों के लिए मुआवजा बढ़ाकर छह लाख रुपए कियाभूकंप पर गृह, रक्षा एवं विदेश सचिवों की छह बजे प्रेस कांफ्रेंसवोडाफोन ने तुरंत प्रभाव से नेपाल के लिए काल दर प्रति मिनट 12 रुपये से घटाकर एक रुपये की जो 28 अप्रैल दस बजे तक प्रभावी रहेगी
झारखंडः नक्सल मुठभेड़ में सात जवान शहीद, चार लापता
लातेहार/रांची, एजेंसी First Published:07-01-13 11:58 PM
Image Loading

झारखंड के लातेहार जिले के अम्बा टीकर के जंगल में सोमवार को सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें सात जवान शहीद हो गए और 13 अन्य घायल हो गए।

राज्य के पुलिस महानिदेशक जी एस रथ के अनुसार मुठभेड़ के दौरान चार जवान लापता हो गए जबकि माओवादी पुलिस के जवानों से वायरलैस सेट और उनके पांच हथियार लेकर फरार हो गए हैं।

रथ ने बताया कि घायल जवानों में से नौ का इलाज डाल्टनेगंज में किया जा रहा है जबकि चार का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कहा कि मुठभेड़ में कुछ माओवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

उन्होंने बताया कि जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के अम्बा टीकर जंगल में माओवादियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में केन्द्रीय सुरक्षा बल सीआरपीएफ के कम से कम सात जवान शहीद हो गए और सीआरपीएफ एवं झारखंड जगुवार के 13 जवान घायल हुए हैं।

घायल जवानों को स्पेशल ट्रेन से डाल्टेनगंज भेजा गया है। पलामू के पुलिस महानिरीक्षक दीपक वर्मा और सीआरपीएफ के पुलिस महानिरीक्षक एमवी राव घटना स्थल की ओर रवाना हो गए है। यह मुठभेड़ दोपहर 12 बजे शुरु हुई थी जो साढे़ सात बजे शाम तक जारी है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingअपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन
चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई फैसला लेते हैं।