रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
झारखंडः नक्सल मुठभेड़ में सात जवान शहीद, चार लापता
लातेहार/रांची, एजेंसी First Published:07-01-13 11:58 PM
Image Loading

झारखंड के लातेहार जिले के अम्बा टीकर के जंगल में सोमवार को सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें सात जवान शहीद हो गए और 13 अन्य घायल हो गए।

राज्य के पुलिस महानिदेशक जी एस रथ के अनुसार मुठभेड़ के दौरान चार जवान लापता हो गए जबकि माओवादी पुलिस के जवानों से वायरलैस सेट और उनके पांच हथियार लेकर फरार हो गए हैं।

रथ ने बताया कि घायल जवानों में से नौ का इलाज डाल्टनेगंज में किया जा रहा है जबकि चार का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कहा कि मुठभेड़ में कुछ माओवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

उन्होंने बताया कि जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के अम्बा टीकर जंगल में माओवादियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में केन्द्रीय सुरक्षा बल सीआरपीएफ के कम से कम सात जवान शहीद हो गए और सीआरपीएफ एवं झारखंड जगुवार के 13 जवान घायल हुए हैं।

घायल जवानों को स्पेशल ट्रेन से डाल्टेनगंज भेजा गया है। पलामू के पुलिस महानिरीक्षक दीपक वर्मा और सीआरपीएफ के पुलिस महानिरीक्षक एमवी राव घटना स्थल की ओर रवाना हो गए है। यह मुठभेड़ दोपहर 12 बजे शुरु हुई थी जो साढे़ सात बजे शाम तक जारी है।
 
 
 
टिप्पणियाँ