फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंड: गोमो में आरपीएफ होली मिलन समारोह में विस्फोट, एक की मौत

झारखंड: गोमो में आरपीएफ होली मिलन समारोह में विस्फोट, एक की मौत

गोमो आरपीएफ पोस्ट के सामने बुधवार की रात चल रहे होली मिलन समारोह में ताबड़तोड़ बमों का विस्फोट किया गया। तीन बमों के विस्फोट और गोली चलने से एक की मौत हो गई है। घटनास्थल पर भगदड़ मच गई और नक्सल...

झारखंड: गोमो में आरपीएफ होली मिलन समारोह में विस्फोट, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 05 Mar 2015 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

गोमो आरपीएफ पोस्ट के सामने बुधवार की रात चल रहे होली मिलन समारोह में ताबड़तोड़ बमों का विस्फोट किया गया। तीन बमों के विस्फोट और गोली चलने से एक की मौत हो गई है। घटनास्थल पर भगदड़ मच गई और नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण लोग दहशत में आ गए। हरिहरपुर थानेदार समेत कई लोग घायल बताए गए हैं। मौके से भाग रहे एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। घटना बुधवार की रात करीब ग्यारह बजे की है। घटना के बाद भगदड़ मच गई। कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस दल बमों की क्षमता का पता लगा रही है।

आरपीएफ की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। शिव मंदिर के बगल में पांच सौ से अधिक लोग जुटे थे। कार्यक्रम में हरिहरपुर थाना प्रभारी फिलीप मिंज भी पुलिस बल के साथ मौजूद थे। समारोह के दौरान लगातार तीन बमों के विस्फोट से भगदड़ मच गयी। गोली की आवाज भी सुनाई दी। लोग भागने लगे। कयास लगाया जा रहा है कि होली के महौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें