शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 00:48 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
दिल्ली के उप राज्यपाल अमेरिका दौरा बीच में छोड़ लौटे
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 12:53 PMLast Updated:24-12-12 02:00 PM

दिल्ली के उप राज्यपाल तेजेन्द्र खन्ना सरकार की ओर से संदेश मिलने के बाद अपना अमेरिका दौरा बीच में छोड़ कर लौट आए हैं और आज वह शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले पुलिस अधिकारियों के संभावित निलंबन जैसे कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है।
     
बीती रात लौटे खन्ना 23 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के विरोध में इंडिया गेट और राजपथ पर हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर पहले ही पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को निर्देश दे चुके हैं।
     
सूत्रों ने बताया कि अमेरिका की निजी यात्रा पर गए खन्ना राजधानी में नाजुक स्थिति के मद्देनजर केंद्रीय गह मंत्रालय से मिले संदेश के बाद अपना दौरा बीच में छोड़ कर लौटे हैं।
     
उन्होंने आज सुबह कई महिला संगठनों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि महिलाओं के बीच विश्वास बहाली के लिए कई कदम उठाए जाएंगे जो रविवार के सामूहिक बलात्कार कांड के बाद परेशान हैं। खन्ना ने विरोध प्रदर्शनों में शामिल कई छात्र नेताओं को भी वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।
    
सूत्रों ने बताया कि खन्ना द्वारा दोपहर बाद शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बुलायी बैठक में कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अमेरिका में रहते हुए भी खन्ना दिल्ली पुलिस आयुक्त को आवश्यक निर्देश दे रहे थे।

 
 
 
टिप्पणियाँ