बुधवार, 03 सितम्बर, 2014 | 12:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नित्यानंद का होगा पोटेंसी टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज आईएस आतंकियों से कुछ ऐसे बदला ले रहे हैं लोग आईएस ने की एक और अमेरिकी पत्रकार की हत्‍या दिल्ली: भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे दिल्ली: भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे दिल्ली: भाजपा विधायक जितेंद्र शंटी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे जापान का दिल जीत भारत के लिए रवाना हुए नरेंद्र मोदी जापान का दिल जीत भारत के लिए रवाना हुए नरेंद्र मोदी रहाणे और धवन का धमाल, भारत ने जीती वनडे सीरीज  रहाणे और धवन का धमाल, भारत ने जीती वनडे सीरीज
 
दिल्ली के उप राज्यपाल अमेरिका दौरा बीच में छोड़ लौटे
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:24-12-12 12:53 PM
Last Updated:24-12-12 02:00 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

दिल्ली के उप राज्यपाल तेजेन्द्र खन्ना सरकार की ओर से संदेश मिलने के बाद अपना अमेरिका दौरा बीच में छोड़ कर लौट आए हैं और आज वह शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले पुलिस अधिकारियों के संभावित निलंबन जैसे कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है।
     
बीती रात लौटे खन्ना 23 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के विरोध में इंडिया गेट और राजपथ पर हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर पहले ही पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को निर्देश दे चुके हैं।
     
सूत्रों ने बताया कि अमेरिका की निजी यात्रा पर गए खन्ना राजधानी में नाजुक स्थिति के मद्देनजर केंद्रीय गह मंत्रालय से मिले संदेश के बाद अपना दौरा बीच में छोड़ कर लौटे हैं।
     
उन्होंने आज सुबह कई महिला संगठनों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि महिलाओं के बीच विश्वास बहाली के लिए कई कदम उठाए जाएंगे जो रविवार के सामूहिक बलात्कार कांड के बाद परेशान हैं। खन्ना ने विरोध प्रदर्शनों में शामिल कई छात्र नेताओं को भी वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।
    
सूत्रों ने बताया कि खन्ना द्वारा दोपहर बाद शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बुलायी बैठक में कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अमेरिका में रहते हुए भी खन्ना दिल्ली पुलिस आयुक्त को आवश्यक निर्देश दे रहे थे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°