शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 15:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद के रेलवे माल गोदाम में मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे। एडीआरएम ने दिए जांच के आदेश। वैगन सीमेंट की बोरियां से लदी थे।अमरोहा: जोया से संभल जा रही बस डब्ल्यूटीएम कालेज के पास पलटी। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरु। अब तक तीस घायल अस्पताल पहुंचे। ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
दिल्ली के उप राज्यपाल अमेरिका दौरा बीच में छोड़ लौटे
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 12:53 PMLast Updated:24-12-12 02:00 PM

दिल्ली के उप राज्यपाल तेजेन्द्र खन्ना सरकार की ओर से संदेश मिलने के बाद अपना अमेरिका दौरा बीच में छोड़ कर लौट आए हैं और आज वह शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले पुलिस अधिकारियों के संभावित निलंबन जैसे कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है।
     
बीती रात लौटे खन्ना 23 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के विरोध में इंडिया गेट और राजपथ पर हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शनों के मद्देनजर पहले ही पुलिस आयुक्त नीरज कुमार को निर्देश दे चुके हैं।
     
सूत्रों ने बताया कि अमेरिका की निजी यात्रा पर गए खन्ना राजधानी में नाजुक स्थिति के मद्देनजर केंद्रीय गह मंत्रालय से मिले संदेश के बाद अपना दौरा बीच में छोड़ कर लौटे हैं।
     
उन्होंने आज सुबह कई महिला संगठनों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि महिलाओं के बीच विश्वास बहाली के लिए कई कदम उठाए जाएंगे जो रविवार के सामूहिक बलात्कार कांड के बाद परेशान हैं। खन्ना ने विरोध प्रदर्शनों में शामिल कई छात्र नेताओं को भी वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।
    
सूत्रों ने बताया कि खन्ना द्वारा दोपहर बाद शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बुलायी बैठक में कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अमेरिका में रहते हुए भी खन्ना दिल्ली पुलिस आयुक्त को आवश्यक निर्देश दे रहे थे।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड