गुरुवार, 07 मई, 2015 | 12:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मानहानि मामले में राहुल के खिलाफ कार्यवाही पर सुप्रीम कोर्ट की रोक नेपाल भूकंप: मरने वालों की संख्या हुई 7,757 जब गुस्से में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, आगे से टैग मत करना बिना ट्वीट किए ट्विटर पर आए और छाए राहुल गांधी ब्रिटेन में आम चुनाव आज, सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम 'दबंग' की दरियादिली से यहां धड़कता है कई बच्चों का दिल हिट एंड रन केस: जिंदगी भर के लिए लाचार हो गए कलीम सलमान खान के साथ जेल जाना चाहती हैं सबा और फरहा पढ़िए सलमान खान के फैसले पर क्या बोला विदेशी मीडिया बंगाल में पटाखा कारखाने में विस्फोट, 11 लोगों की मौत
दिल्ली बलात्कार कांड: पीडि़तों को नौकरी देगी उप्र सरकार
लखनऊ, एजेंसी First Published:19-12-12 08:31 PMLast Updated:20-12-12 08:30 AM
Image Loading
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की मूल निवासी लड़की से दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार तथा उसके साथी के साथ मारपीट की घटना को दुखद और शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को राज्य सरकार द्वारा दोनों के इलाज का खर्च उठाने तथा उन्हें नौकरी देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश को झकझोरने वाला दिल्ली बलात्कार कांड अत्यन्त दुखद एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि वहशियाना हरकत की शिकार हुई लड़की तथा उसके गुनहगारों की पिटाई से घायल हुए उसके मित्र के इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। साथ ही उन्हें नौकरी भी देगी। अखिलेश ने कहा कि सभ्य समाज के लिये ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में हुई वारदात के दोषी लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की जरूरत है। उन्होंने पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें हर मुमकिन मदद देगी।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingगेल के आईपीएल में 3000 रन पूरे
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने आईपीएल में 3000 रन पूरे कर लिये हैं और यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह चौथे बल्लेबाज बन गये हैं।