मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 20:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कलाम के सम्मान में संसद दो दिनों के लिए स्थगित, मंत्रिमंडल ने शोक जताया बढ़ चला बिहार कार्यक्रम को हाईकोर्ट का झटका, ऑडियो-विडियो प्रदर्शन पर रोक CCTV में कैद हुए गुरदासपुर हमले के गुनहगार, AK-47 लिए सड़कों पर घूमते दिखे आतंकी साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये PM मोदी 29 जुलाई से बाजार में आएगा माइक्रोसॉफ्ट ओएस विंडोज-10  पीएम मोदी ने दी कलाम को श्रद्धांजलि, बोले- भारत ने खोया अपना रत्न कलाम का अंतिम संस्कार रामेश्वरम में होगा, पीएम मोदी सहित कई हस्तियों के पहुंचने की संभावना अग्नि की सफलता का श्रेय कलाम ने इंदिरा की दूरदर्शिता को दिया था याकूब मामले पर सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच मतभेद, अब बड़ी बेंच में होगी सुनवाई सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुटटी नहीं
दिल्ली बलात्कार कांड: पीडि़तों को नौकरी देगी उप्र सरकार
लखनऊ, एजेंसी First Published:19-12-2012 08:31:50 PMLast Updated:20-12-2012 08:30:32 AM
Image Loading
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने प्रदेश की मूल निवासी लड़की से दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार तथा उसके साथी के साथ मारपीट की घटना को दुखद और शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को राज्य सरकार द्वारा दोनों के इलाज का खर्च उठाने तथा उन्हें नौकरी देने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा कि पूरे देश को झकझोरने वाला दिल्ली बलात्कार कांड अत्यन्त दुखद एवं शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि वहशियाना हरकत की शिकार हुई लड़की तथा उसके गुनहगारों की पिटाई से घायल हुए उसके मित्र के इलाज का पूरा खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी। साथ ही उन्हें नौकरी भी देगी। अखिलेश ने कहा कि सभ्य समाज के लिये ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में हुई वारदात के दोषी लोगों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की जरूरत है। उन्होंने पीडि़तों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें हर मुमकिन मदद देगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड