फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली चुनाव में पश्चिमी यूपी के बदमाशों से खतरा!

दिल्ली चुनाव में पश्चिमी यूपी के बदमाशों से खतरा!

दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसका अंदेशा जताते हुए दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखा है, जिसमें यूपी के 139...

दिल्ली चुनाव में पश्चिमी यूपी के बदमाशों से खतरा!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 31 Jan 2015 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसका अंदेशा जताते हुए दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखा है, जिसमें यूपी के 139 बदमाशों से खतरा जताया गया है। इनमें मेरठ रेंज से भी 19 बदमाश शामिल हैं।

इन दिनों दिल्ली में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और 7 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव के प्रचार में तमाम लोग जुटे हैं। इस चुनाव में उत्तर प्रदेश के भी तमाम लोग सक्रिय हैं, जिसमें राजनीतिक दलों के लोग ही नहीं, बल्कि अपराधी भी शामिल हैं।

दिल्ली पुलिस द्वारा डीजीपी को भेजे गए पत्र में यूपी के ऐसे 139 बदमाशों की सूची भेजी गई है, जो दिल्ली से वांछित हैं और वह चुनाव के दौरान दिल्ली में अशांति फैला सकते हैं। इन बदमाशों को तलाशने के लिए डीजीपी की ओर से सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गये हैं।

डीआईजी रमित शर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस द्वारा भेजी गई सूची में मेरठ रेंज के 19 बदमाश शामिल हैं, जिन्हें तलाशने के लिए उन्होंने सभी जिलों के एसएसपी को निर्देश जारी करते हुए विशेष अभियान चलाने के लिए कहा है।

इन सभी बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी गई है। इसके अतिरिक्त दिल्ली से लगी रेंज की सीमाओं पर चौकसी बढम दी गई है, सीमा पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें