फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

सिविल लाइन्स के जनकपुरी इलाके में एक शादीशुदा महिला के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी। थाना प्रभारी चंदर किरण के मुताबिक, मामले में तीनों...

महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार
एजेंसीThu, 23 Oct 2014 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइन्स के जनकपुरी इलाके में एक शादीशुदा महिला के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी।

थाना प्रभारी चंदर किरण के मुताबिक, मामले में तीनों आरोपियों मोमिन, अकील और गुलफाम के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। कल इस वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

महिला की शिकायत के अनुसार तीनों आरोपी कथित तौर पर महिला के घर में घुस आये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के समय महिला के पति घर से बाहर थे। महिला ने बताया कि आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी से नहीं बताने के लिए धमकाया भी।

इस बीच दो महिला पुलिस कांस्टेबलों के साथ कथित तौर पर बदसलूकी और उनके सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में दो लोगों को कल गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नसीम और मुस्तकीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों ने महिला कांस्टेबल के साथ तब बदसलूकी की जब वे मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल ले जा रही थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें