फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहरुख ने सलमान को धन्यवाद दिया

शाहरुख ने सलमान को धन्यवाद दिया

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का प्रचार किए जाने को लेकर सलमान खान को धन्यवाद दिया है।...

शाहरुख ने सलमान को धन्यवाद दिया
एजेंसीSat, 01 Nov 2014 10:56 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का प्रचार किए जाने को लेकर सलमान खान को धन्यवाद दिया है।
        
फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की सफलता का जश्न मनाने के लिये यहां आये शाहरुख ने अपनी फिल्म का 'बिग बॉस' में प्रमोशन करने के लिये इस शो के होस्ट सलमान को धन्यवाद दिया है और कहा है कि ऐसा करना साबित करता है कि उनके और सलमान के बीच कोई विवाद नहीं है।
       
शाहरुख ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सलमान की शालीनता है कि उन्होंने ऐसा किया...मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं क्योंकि जब लोग अभिनेताओं के बीच विवादों को लेकर बात करते हैं तो वह तथ्य से अवगत नहीं होते हैं...हम लोगों के बीच में कोई विवाद नहीं है।
       
'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म की निर्देशक फराह खान ने कहा कि सलमान हमेशा उनके दोस्त रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सलमान और शाहरुख के बीच वर्ष 2008 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर विवाद हो गया था। हाल के समय में शाहरुख और सलमान के बीच संबंधो में सुधार देखने को मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें