फोटो गैलरी

Hindi Newsसिसौदिया डिनर बिना ही चले गए, तरसते रहे समर्थक

सिसौदिया डिनर बिना ही चले गए, तरसते रहे समर्थक

आम आदमी पार्टी की मेरठ में होने वाली डिनर पार्टी में अचानक नाटकीय घटनाक्रम हुआ। बुधवार शाम सात बजे सेवन इलेवन रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया को पहुंचना था। डिनर में शामिल...

सिसौदिया डिनर बिना ही चले गए, तरसते रहे समर्थक
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Dec 2014 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की मेरठ में होने वाली डिनर पार्टी में अचानक नाटकीय घटनाक्रम हुआ। बुधवार शाम सात बजे सेवन इलेवन रेस्टोरेंट में डिनर के लिए आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया को पहुंचना था। डिनर में शामिल होने के लिए पांच हजार रुपये की फीस रखी गई थी। डिनर के लिए 20 लोगों की एडवांस बुकिंग भी हो चुकी थी। विश्वविद्यालय में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कई लोग उनके साथ डिनर का इंतजार करते रहे कि अचानक सिसौदिया दिल्ली रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय में ही किसी बात पर मनीष सिसौदिया का मूड खराब हो गया। इसके बाद वह सीधे चले गए।

बुधवार दोपहर दो बजे चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह में मनीष सिसौदिया को पहुंचना था। कार्यक्रम में वह करीब चार बजे पहुंचे। उन्होंने यहां छात्र-छात्रओं को सम्मानित किया। दूसरी तरफ आप कार्यकर्ता, मनीष सिसौदिया की डिनर पार्टी का इंतजाम सेवन इलेवन रेस्टोरेंट में कर चुके थे।

इसके पहले छह बजे सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस रखी गई थी। एक घंटे पहले ही विश्वविद्यालय का कार्यक्रम निपटा दिया गया और यहां से मनीष सीधे दिल्ली रवाना हो गए। डिनर पार्टी के आयोजकों में शामिल जगदीश सिंह तेवतिया, गजेंद्र सिंह, केपी सिंह एडवोकेट और विपुल सिंघल ने बताया कि सिसौदिया को अचानक दिल्ली एक मीटिंग में शामिल होने के लिए निकलना पड़ा। इस वजह से डिनर कैंसिल कर दिया गया।
----------
20 लोगों ने ही कटवाई थी रसीद
आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसौदिया की डिनर पार्टी के जरिए दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चंदा एकत्र करने की प्लानिंग की थी। रेस्टोरेंट संचालक को कहा गया था कि लोगों की संख्या 50 से 70 तक हो सकती है। डिनर पार्टी के लिए मीनू और पांच हजार रुपये की फीस भी तय की गई थी। आप कार्यकर्ताओं ने मेरठ में एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस कर डिनर पार्टी का ऐलान किया था। सूत्रों की मानें तो इस पार्टी के लिए मेरठ में महज 20 लोगों की ही बुकिंग हो पाई। माना जा रहा है कि इसी वजह से डिनर को कैंसिल करने का फैसला लिया गया। आप कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि वे डिनर के लिए आए चंदे को लेकर दिल्ली पार्टी कार्यालय पर जमा करने जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें