फोटो गैलरी

Hindi Newsममता सारदा मीडिया की सबसे बड़ी लाभार्थी

ममता सारदा मीडिया की सबसे बड़ी लाभार्थी

तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद कुणाल घोष ने सोमवार को अदालत में अपनी गवाही के दौरान आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सारदा मीडिया से सबसे अधिक लाभ लिया है। सारदा मीडिया,...

ममता सारदा मीडिया की सबसे बड़ी लाभार्थी
एजेंसीMon, 22 Dec 2014 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस के निलंबित सांसद कुणाल घोष ने सोमवार को अदालत में अपनी गवाही के दौरान आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सारदा मीडिया से सबसे अधिक लाभ लिया है। सारदा मीडिया, चिटफंड घोटाले में फंसे शारदा समूह की एक शाखा है। घोष को सोमवार को जब यहां बैंकशाल अदालत में पेश किया गया तो उन्होंने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अरविंद मिश्र से कहा कि यदि किसी ने शारदा मीडिया से सबसे अधिक लाभ हासिल किया है तो वह मुख्यमंत्री हैं।
 
शारदा मीडिया अप्रैल 2013 में बंद होने से पहले कई समाचारपत्र और समाचार चैनल चलाता था। कुणाल घोष शारदा मीडिया के सीईओ थे। घोष ने अपना आरोप दोहराते हुए कहा कि ममता बनर्जी और पार्टी महासचिव मुकुल राय भी संलिप्त हैं। कुणाल ने कहा कि मेरे पास विशिष्ट जानकारी है, यदि सीबीआई मुझसे पूछताछ करे तो मैं यह मुहैया करा सकता हूं।

वामपंथी दलों ने जांच की मांग की
नई दिल्ली। सारदा चिटफंड घोटाले में जांच को दबाने की आशंका जताते हुए वामपंथी नेताओं ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर जांच की मांग की। वामपंथी दलों के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि जिन लोगों से पूछताछ हुई है उन्होंने कई नामों का खुलासा किया है। नामित व्यक्ति चाहे जिस पद पर हों गहन जांच होनी चाहिए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें