फोटो गैलरी

Hindi Newsऔरैया के बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा

औरैया के बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनपद औरैया में हाईटेंशन तार गिरने से हुई दुर्घटना में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर को निलम्बित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को...

औरैया के बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Jul 2014 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनपद औरैया में हाईटेंशन तार गिरने से हुई दुर्घटना में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर को निलम्बित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए व गम्भीर रूप से घायल लोगों को पचास हजार रुपए की सहायता देने की भी घोषणा की है।

मृतकों के परिजनों को मिलने वाली सहायता राशि में से एक लाख रुपए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से और एक लाख रुपए पावर कॉरपोरेशन की ओर से दिए जाएंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना को गम्भीरता से लेते हुए विद्युत विभाग के सम्बन्धित अवर अभियन्ता को निलम्बित करने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने कहा है कि घटना की जांच कर दोषियों के प्रति सख्त कार्रवाई की जाए।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के इलाज के लिए हर सम्भव मदद मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं। औरैया के एरवा कटरा कस्बे में बस पर हाईटेंशन तार गिरने से इन लोगों की मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें