फोटो गैलरी

Hindi Newsबसेलवा कॉलोनी में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या का प्रयास

बसेलवा कॉलोनी में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या का प्रयास

एक युवक ने पड़ोसी के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। बाईपास रोड पर खाली प्लॉट में बच्चो को मरा समझकर आरोपी फरार हो गया। फिलहाल बच्चा दिल्ली के कलावती...

बसेलवा कॉलोनी में कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 04 May 2015 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने पड़ोसी के मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। बाईपास रोड पर खाली प्लॉट में बच्चो को मरा समझकर आरोपी फरार हो गया। फिलहाल बच्चा दिल्ली के कलावती अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी की है। पुलिस ने अपहरण, कुकर्म और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, बसेलवा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी गली में मूलरूप से हाथरस के विशनदास गांव निवासी 24 वर्षीय रतन प्रकाश रहता है। आरोपी एक हलवाई के पास काम करता था।

पड़ोस में रहने के कारण आरोपी की जान-पहचान उसके चार वर्षीय बेटे से हो गई। दो मई की रात करीब आठ बजे आरोपी गली में खेल रहे उसके बच्चे को टॉफी दिलाने की कहकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने बसेलवा कॉलोनी में बाईपास रोड किनारे खाली प्लॉट में पहुंचकर उसके बेटे के साथ कुकर्म किया। जब उसका बच्चा चिल्लाया तो युवक ने उसके बेटे का गला दबा दिया। आरोपी उसके बच्चे को मरा समझकर झाड़ियों में फेंककर भाग खड़ा हुआ।

लोगों ने पिटाई की:

जब बच्चा गुम हुआ तो उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। खोजबीन के दौरान आस-पड़ोस के लोगों से बच्चे के पिता को सूचना मिली कि उसके बेटे को रतनप्रकाश के साथ देखा गया था। इस पर रतन प्रकाश के साथ लोगों ने मारपीट कर दी। वह शराब के नशे में धुत्त था। मारपीट करने पर आरोपी भाग खड़ा हुआ था।

आरोपी को अदालत ने भेजा नीमका जेल:

मामले के जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने एक बार बच्चे के पड़ोस में काम किया था। इससे उसकी जान-पहचान बच्चे से हो गई थी। वह बच्चे को कभी टॉफी खिलाता था, तो कभी पैसे देता था। रविवार रात को आरोपी को बसेलवा कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बच्चा अभी बोल नहीं पा रहा है। हालांकि डॉक्टर ने उसकी सेहत में जल्द सुधार होने की उम्मीद जाहिर की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें