फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्र ने चाकू से हमलाकर पिता की जान ली

छात्र ने चाकू से हमलाकर पिता की जान ली

रोहिणी इलाके में रविवार रात घरेलू कलह को लेकर चल रहे झगड़े में नौवीं के एक छात्र ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में उसके पिता की मौत हो गई। पड़ोसियों ने हत्याकांड की जानकारी पुलिस को...

छात्र ने चाकू से हमलाकर पिता की जान ली
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Sep 2014 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

रोहिणी इलाके में रविवार रात घरेलू कलह को लेकर चल रहे झगड़े में नौवीं के एक छात्र ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में उसके पिता की मौत हो गई। पड़ोसियों ने हत्याकांड की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ ही देर बाद नाबालिग को तलाश लिया। उसने पुलिस को बताया कि पिता उसकी मां का गला दबा रहा था इसलिए उसने पिता को चाकू मार दिया।

पुलिस के अनुसार 42 वर्षीय बाबू सिंह परिवार सहित रोहिणी सेक्टर-16 में रहता था। उसके परिवार में माता-पिता, पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। बाबू सिंह ऑटो चलाता था। वह अक्सर शराब पीकर वह पत्नी से मारपीट करता था और इलाके के लोगों से भी वह नशे में अपशब्द कहता था। रविवार रात को एक बार फिर वह शराब के नशे में घर पहुंचा। वहां उसने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी की पिटाई कर दी।

परिवार के सदस्यों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस परिवार के सदस्यों को केएनकाटजू मार्ग थाने ले गई। वहां काफी देर समझाने के बाद रात 10.30 बजे पुलिसकर्मियों ने उन्हें घर भेज दिया।

घर पहुंचने के बाद बाबू सिंह फिर से शराब पीने चला गया। कुछ देर बाद वह घर लौटा और दोबारा से पत्नी की पिटाई करने लगा। इस मारपीट को बाबू सिंह का बेटा देख रहा था जो नौवीं कक्षा का छात्र है। उसने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन बाबू सिंह ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता रहा। कुछ देर बाद वह अपनी पत्नी का गला दबाने लगा। यह देखकर छात्र अपनी मां को बचाने का प्रयास करने लगा। काफी कोशिशों के बावजूद जब वह दोनों को अलग नहीं कर सका तो उसने घर में रखे चाकू से पिता के सीने पर वार कर दिया।

वारदात के बाद वह घर से निकलकर गुरुद्वारे चला गया। उधर, पड़ोसियों ने घटना की जानकारी रात 12.45 बजे पुलिस को दी। पुलिस ने बाबू सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की छानबीन में पुलिस को पता चला कि हमलावर मृतक का नाबालिग बेटा है। कुछ देर बाद वह गुरुद्वारे में पुलिस को मिल गया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश कर सुधार गृह भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें