फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रेयसी ने चिल्लाकर कहा, दीदी मैं जीत गई

श्रेयसी ने चिल्लाकर कहा, दीदी मैं जीत गई

राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल करने वाली श्रेयसी ने जीत के तुरंत बाद दिल्ली में रह रही अपनी बड़ी बहन मानसी सिंह को फोन किया और चिल्लाकर कहा...दीदी मैं जीत...

श्रेयसी ने चिल्लाकर कहा, दीदी मैं जीत गई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Jul 2014 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल हासिल करने वाली श्रेयसी ने जीत के तुरंत बाद दिल्ली में रह रही अपनी बड़ी बहन मानसी सिंह को फोन किया और चिल्लाकर कहा...दीदी मैं जीत गई।

मानसी सिंह ने हिन्दुस्तान से बात करते हुए कहा कि श्रेयसी ने ही उन्हें फोन पर जीत की सूचना दी और कहा कि अब वह अपना सारा ध्यान कल निशानेबाजी के लिए होने वाली सिंगल प्रतिस्पर्धा के लिए केन्द्रित कर रही है। मानसी सिंह ने कहा कि श्रेयसी अपनी जीत से एकदम आनंदित थी और वह बात करने से ज्यादा चिल्ला रही थी।

मानसी सिंह ने कहा कि जब आपका छोटा भाई या बहन कोई बड़ी सफलता हासिल करता है तो आप कल्पना ही कर सकते हैं कि आप कैसा महसूस करेंगे। श्रेयसी बिहार के पूर्व सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी हैं। दिग्विजय सिंह के निधन के बाद उनकी मां पुतुल कुमारी बांका से सांसद बनी थी। हालांकि इस बार के चुनाव में वे सफल नहीं हुई। लेकिन बेटी की इस शानदार सफलता ने चुनावी असफलता को धो दिया है। वे खुद श्रेयसी के साथ ग्लासगो में हैं।

मानसी सिंह ने बताया कि श्रेयसी की जीत के बाद मां ने भी उनसे बात की, लेकिन बात करते-करते उनकी आंखों से आंसू आ गये। श्रेयसी बिहार स्टेट राइफल एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करती हैं। मानसी सिंह के अनुसार दोनों बहनों की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है, लेकिन उन्हें बिहारी होने का गर्व है और वे लोग साल में कम से कम तीन बार तो बिहार जाते ही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें