फोटो गैलरी

Hindi Newsसायना फिर विश्व की शीर्ष पांच खिलाड़ियों में शामिल

सायना फिर विश्व की शीर्ष पांच खिलाड़ियों में शामिल

स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल एक पायदान ऊपर चढ़कर विश्व बैडमिंटन महासंघ की जारी ताजा विश्व रैंकिंग में महिला एकल में पांचवें स्थान पर पहुंच गयी। सायना डेनमार्क और फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर...

सायना फिर विश्व की शीर्ष पांच खिलाड़ियों में शामिल
एजेंसीFri, 31 Oct 2014 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल एक पायदान ऊपर चढ़कर विश्व बैडमिंटन महासंघ की जारी ताजा विश्व रैंकिंग में महिला एकल में पांचवें स्थान पर पहुंच गयी।

सायना डेनमार्क और फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के कारण शीर्ष पांच में पहुंचने में सफल रही। इन दोनों टूर्नामेंट में वह विश्व की नंबर दो चीनी खिलाड़ी शिजियान वांग से हार गयी थी। पीवी सिंधु फ्रेंच ओपन के पहले दौर में हार गयी थी लेकिन उन्होंने अपना दसवां नंबर बरकरार रखा है।

पारूपल्ली कश्यप पिछले दो टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर चार पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गये हैं। वह डेनमार्क ओपन के सेमीफाइनल और फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे। किदाम्बी श्रीकांत पहले की तरह 16वें स्थान पर बने हुए हैं।

भारत की महिला युगल जोड़ी ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा भी दो पायदान ऊपर 20वें स्थान पर पहुंच गयी हैं। पुरुष युगल और मिश्रित युगल में कोई भी भारतीय शीर्ष 25 में शामिल नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें