फोटो गैलरी

Hindi Newsअफवाहबाज का पता लगाना खोजी पत्रकारों का काम: राजनाथ

अफवाहबाज का पता लगाना खोजी पत्रकारों का काम: राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके पुत्र पंकज सिंह को लेकर पिछले दिनों फैली अफवाहों के लिए किसी व्यक्ति अथवा नेता विशेष पर संदेह व्यक्त करने से बचते हुए आज कहा कि अफवाहबाज कौन है, यह पता लगाना...

अफवाहबाज का पता लगाना खोजी पत्रकारों का काम: राजनाथ
एजेंसीThu, 28 Aug 2014 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके पुत्र पंकज सिंह को लेकर पिछले दिनों फैली अफवाहों के लिए किसी व्यक्ति अथवा नेता विशेष पर संदेह व्यक्त करने से बचते हुए आज कहा कि अफवाहबाज कौन है, यह पता लगाना खोजी पत्रकारों का काम है।

पुत्र पंकज को लेकर उठी अफवाहों का कल दिल्ली में स्वयं राजनाथ सिंह, प्रधानमंत्री कार्यालय और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ से सख्ती से हुए खंडन करने के अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महत्वाकांक्षापूर्ण जन-धन योजना का शुभारम्भ करने के लिए आज यहां पहुंचे सिंह ने इस संबंध में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा, अफवाहबाज कौन है, यह पता लगाना आप सब खोजी पत्रकारों का काम है।

सिंह से पूछा गया था कि उनके विएद्ध उठी अफवाह के पीछे पार्टी के लोग हैं अथवा कौन, यह किसकी साजिश हो सकती है। केंद्रीय गृह मंत्री ने इस बारे में किसी व्यक्ति अथवा नेता विशेष पर संदेह जताने से बचते हुए दो टूक कहा, आप लोग खोजी पत्रकार हैं, आप लोग पता लगाइये कि अफवाहबाज कौन हैं। उन्होंने धन जन योजना को गरीबों की आर्थिक स्थिति सुधारने और उन्हें अर्थव्यवस्था में सक्रिय रुप से भागीदार बनाये जाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें