फोटो गैलरी

Hindi Newsचतरा में माओवादी एरिया कमांडर गिरफ्तार

चतरा में माओवादी एरिया कमांडर गिरफ्तार

पुलिस ने भाकपा माओवादी के एरिया कमांडर लालमन यादव उर्फ कपिल यादव उर्फ प्रशांत जी को हंटरगंज थाने के लेंजुआ जंगल से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने कप्ता, दो गोलियां, पिळू, नक्सली साहित्य, दो...

चतरा में माओवादी एरिया कमांडर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Feb 2015 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने भाकपा माओवादी के एरिया कमांडर लालमन यादव उर्फ कपिल यादव उर्फ प्रशांत जी को हंटरगंज थाने के लेंजुआ जंगल से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने कप्ता, दो गोलियां, पिळू, नक्सली साहित्य, दो सेट वर्दी और काफी संख्या में दवा बरामद की गई है। गिरफ्तार एरिया कमांडर गया जिले के रौशनगंज थाने के बिकोपुर गांव निवासी स्वर्गीय पति यादव का पुत्र है। वह सबजोनल कमांडर अरविंद भुखिया के नेतृत्व में आठ-10 साथियों के साथ हंटरगंज थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर की गई है। लालमन के विरुद्ध हंटरगंज और बाराचप्ती थाने में तीन उग्रवादी पर मामले दर्ज हैं।

माओवादियों ने चिपकाया पोस्टर
माओवादियों ने राहम गांव में पोस्टर चिपका कर सनसनी फैला दी है। पोस्टर में उल्लेख है कि आम्रपाली के विस्थापितों को संपूर्ण मुआवजा दिया जाए। साथ ही टीपीसी के दलाल अजीत जी, मंगरू पांडे, अरुण जी, शहबान अंसारी और मंजूर मियां होश में आओ। माओवादियों ने चेताया है कि पोस्टर फाड़ने वाले को 20-20 लाठी मारेंगे। पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है। इंस्पेक्टर रामअवध सिंह ने बताया कि इसमें शरारती तत्वों का हाथ है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें