फोटो गैलरी

Hindi Newsअनिल शर्मा को भेजा गया बेउर जेल

अनिल शर्मा को भेजा गया बेउर जेल

पीएमसीएच के कैदी वार्ड में अय्याशी करते पकड़े गए कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा को सोमवार की देर रात बेउर जेल भेज दिया गया। इस बात की भनक किसी को नहीं लग सकी। अनिल को जेल के सेल में बंद रखा गया है। गद्दे...

अनिल शर्मा को भेजा गया बेउर जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Sep 2014 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पीएमसीएच के कैदी वार्ड में अय्याशी करते पकड़े गए कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा को सोमवार की देर रात बेउर जेल भेज दिया गया। इस बात की भनक किसी को नहीं लग सकी। अनिल को जेल के सेल में बंद रखा गया है। गद्दे पर सोने वाले कुख्यात को बेउर जेल के भीतर महज एक कंबल दिया गया। इसके अलावा गेट पर ही जेल अधीक्षक शिवेंद्र प्रियदर्शी ने उसकी क्लास ली।

सूत्रों के मुताबिक कुख्यात से उठक-बैठक भी कराई गई। सोमवार को दिनभर यह चर्चा थी कि अनिल को वापस हाजीपुर जेल भेजा जाएगा। सूत्र बताते हैं कि काफी ऊपर के अफसरों ने जानबूझकर उसे पटना के बेउर जेल में रखने का फैसला लिया। अनिल के दो गुर्गे पहले से यहां बंद हैं। कुख्यात के वार्ड में लड़की और शराब मिलने के बाद से ही पुलिस महकमे से लेकर अन्य अफसर सकते में थे। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि कैदी वार्ड में दूसरे पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। पीरबहोर थाने की पुलिस को भी समय-समय पर कैदी वार्ड का निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए हैं।

कैदी वार्ड में लगेगा सीसीटीवी कैमरा
एसएसपी ने डीएम को भेजे एक प्रस्ताव में कैदी वार्ड में सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही है। तफ्तीश के दौरान यह बात सामने आई है कि कैदी वार्ड के तीन कमरे और शौचालय को पूरी तरह से कुख्यात अनिल शर्मा इस्तेमाल करता था। जिस वक्त पुलिस ने छापेमारी की वहां कुख्यात के अलावा और कोई दूसरा कैदी नहीं था। इसका फायदा भी उसने बखूबी उठाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें