फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व प्रधान के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पूर्व प्रधान के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पिपरी थाने के भगवतपुर गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे को गोली मार दी। इलाज को ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना से नाराज लोगों ने करारी-इलाहाबाद...

पूर्व प्रधान के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Mar 2015 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी थाने के भगवतपुर गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े पल्सर सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान के बेटे को गोली मार दी। इलाज को ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना से नाराज लोगों ने करारी-इलाहाबाद मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। देर शाम तक परिजनों ने पुलिस को तहरीर भी नहीं दी थी।

पिपरी के भगवतपुर गांव निवासी शिवशंकर सिंह पूर्व प्रधान हैं। उनका 22 वर्षीय बेटा आदित्य उर्फ विजय सिंह शुक्रवार को करीब तीन बजे घर के पास परचून की दुकान पर सामान लेने गया था। दुकान के पास ही सामने से आए पल्सर सवार दो बदमाशों ने कपनटी पर तमंचा सटाकर आदित्य को गोली मार दी। गोली लगते ही आदित्य लहूलुहाल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जानकारी होने पर पहुंचे परिजन आननफानन में आदित्य को लेकर इलाज के लिए इलाहाबाद रवाना हुए। इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही पिपरी एसओ प्रदीप यादव भी फोर्स के साथ अस्पताल के लिए निकल पड़े। रास्ते से ही उन्होंने मृतक के साथ रहे उसके परिवार वालों को समझा-बुझाकर शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। इधर, घटना स्थल पर रहे लोगों ने मौत की खबर मिलते ही बवाल करना शुरू कर दिया। नाराज लोगों ने शाम करीब पांच बजे करारी-इलाहाबाद मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।

सीओ आलोक मिश्र के अलावा भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गुस्साए लोगों ने तीन ट्रकों, एक पिकअप व मैजिक में तोड़फोड़ भी की। युवक की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोग हत्या की कोई खास वजह नहीं बता पा रहे हैं।

एसपी आरके पांडेय का कहना है कि हत्या की सूचना मिलने पर वह मौके पर गए थे। घटना गंभीर है। पड़ताल की जा रही है। परिवार वालों ने देर शाम तक कोई तहरीर नहीं दी थी। तहरीर के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें