फोटो गैलरी

Hindi Newsदक्षिण दिल्ली में मणिपुर के छात्र का शव मिला

दक्षिण दिल्ली में मणिपुर के छात्र का शव मिला

दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में कल रात मणिपुर के 33 वर्षीय एक पीएचडी स्कॉलर का शव उसके घर से बरामद किया गया है। उसकी गला काट कर हत्या की गयी है। पीड़ित की पहचान टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल...

दक्षिण दिल्ली में मणिपुर के छात्र का शव मिला
एजेंसीThu, 20 Nov 2014 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में कल रात मणिपुर के 33 वर्षीय एक पीएचडी स्कॉलर का शव उसके घर से बरामद किया गया है। उसकी गला काट कर हत्या की गयी है। पीड़ित की पहचान टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज के जिनग्राम केनगो के तौर पर की गयी है। वह कुछ महीने पूर्व दिल्ली आया था और कोटला मुबारकपुर में किराए के एक मकान में रह रहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कल रात में लगभग नौ बज कर 30 मिनट पर उसके मकान मालिक के भाई ने पीड़ित का खून से लथपथ शव एक चटाई पर पड़ा पाया। पुलिस को रात दस बजे इसकी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा। अपराध और फॉरेंसिक दल ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिवार को इसकी सूचना दे दी गयी है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया, यह डकैती का मामला नहीं लग रहा है। हम लोग सभी संभावित कारणों की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें