फोटो गैलरी

Hindi Newsगोविंदपुर में नक्सलियों के विरुद्ध कांबिंग ऑपरेशन जारी

गोविंदपुर में नक्सलियों के विरुद्ध कांबिंग ऑपरेशन जारी

गोविन्दपुर में नक्सली मूवमेंट के विरुद्ध सुरक्षाबलों का अभियान बुधवार को भी जारी रहा। सीआरपीएफ व एसटीएफ के जवानों ने दिनभर नक्सलियों की तलाश में गोविन्दपुर के जंगली इलाकों में कांबिंग ऑपरेशन चलाया।...

गोविंदपुर में नक्सलियों के विरुद्ध कांबिंग ऑपरेशन जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Jul 2014 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गोविन्दपुर में नक्सली मूवमेंट के विरुद्ध सुरक्षाबलों का अभियान बुधवार को भी जारी रहा। सीआरपीएफ व एसटीएफ के जवानों ने दिनभर नक्सलियों की तलाश में गोविन्दपुर के जंगली इलाकों में कांबिंग ऑपरेशन चलाया। एएसपी ऑपरेशन रविभूषण के नेतृत्व में सुरक्षा बलों ने गोविन्दपुर के ककोलत के पास जंगल से लगे कोल महादेव डैम, कृष्णा नगर, जयपुर, एकतारा आदि इलाकों में कांबिंग ऑपरेशन चलाया। ऑपरेशन में गोविन्दपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ सैप व डीएपी के जवानों ने भी भाग लिया। सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों को इस इलाके से खदेड़ने के लिए सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी जारी रहने की संभावना है।

रविवार को थाना के पास थी मूवमेंट
रविवार की देर रात नक्सलियों की मूवमेंट गोविन्दपुर थाना के पास देखी गयी थी। करीब दो सौ की संख्या में रहे नक्सलियों ने थाना के आसपास के इलाकों में टार्च जलाकर अपनी उपस्थिति जतायी थी। इस बात को लेकर थाना के पुलिसकर्मी पूरी तरह से अलर्ट हो गये थे। चर्चा थी की नक्सली थाना पर अटैक कर सकते हैं। हालांकि ऐसा कुछ हुआ तो नहीं परंतु नक्सलियों के बढ़ते मनोबल ने पुलिस को सतर्क कर दिया। मंगलवार को भी सुरक्षा बलों ने इस इलाके में ऑपरेशन चलाया था। पुलिस कप्तान चंद्रिका प्रसाद ने मंगलवार की शाम गोविन्दपुर थाना पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया व पुलिस को एहतियात बरतने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें