फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सांसद को बर्खास्त की मांग

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सांसद को बर्खास्त की मांग

रोजेदार मुस्लिम कर्मचारी के मुंह में रोटी ठूंसने का दश्य कैमरे में कैद होने के बाद, शिवसेना सांसद को लोकसभा से बर्खास्त करने की मांग को लेकर रेल भवन के सामने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को...

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सांसद को बर्खास्त की मांग
एजेंसीThu, 24 Jul 2014 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजेदार मुस्लिम कर्मचारी के मुंह में रोटी ठूंसने का दश्य कैमरे में कैद होने के बाद, शिवसेना सांसद को लोकसभा से बर्खास्त करने की मांग को लेकर रेल भवन के सामने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को प्रदर्शन किया।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव मोहित शर्मा के नेतृत्व में किये गये प्रदर्शन में शिवसेना के खिलाफ नारे लगाये गये। एनएसयूआई के कार्यकर्ता संसद के बाहर प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन उन्हें रेल भवन के नजदीक रोक दिया गया जहां पर उन्होंने प्रदर्शन किया।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरीष रंजन पांडेय ने बताया हम लोग लोकसभा से शिवसेना सांसद राजन विचारे को बर्खास्त करने की मांग करते हैं। इस असंवेदनशील, सांप्रदायिक और आपराधिक कत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोकसभा में बहुमत होने का यह मतलब नहीं है कि उन्हें कुछ भी करने का लाइसेंस मिल गया है। पांडे ने कहा कि वे तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक शिवसेना सांसद को लोकसभा से बर्खास्त नहीं कर दिया जाता। प्रदर्शनकारी संसद की ओर बढ़ने लगे जिन्हें रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों ने रेल भवन के बाहर बेरीकेट लगा दिया। एनएसयूआई के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें