फोटो गैलरी

Hindi Newsमणिपुरी युवक की हत्या के 5 आरोपी न्यायिक हिरासत में

मणिपुरी युवक की हत्या के 5 आरोपी न्यायिक हिरासत में

दिल्ली की एक अदालत ने 29 वर्षीय मणिपुरी बीपीओ कर्मी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अशोक कुमार...

मणिपुरी युवक की हत्या के 5 आरोपी न्यायिक हिरासत में
एजेंसीThu, 24 Jul 2014 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की एक अदालत ने 29 वर्षीय मणिपुरी बीपीओ कर्मी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने आरोपी आजाद चौधरी उर्फ भोला (24), संजय बसोया (24), शक्ति बसोया (21), राजीव (25) और लोकेश को सात अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि मूलरूप से मणिपुर के रहने वाले आखा सलोनी की सोमवार को सड़क पर हुई बहस के बाद पांचों युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय सलोनी दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर जा रहा था।

वहीं, आरोपी राजीव के वकील लवकेश चौधरी ने अदालत से सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित रखवाने का अनुरोध किया है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज एक महत्वपूर्ण सबूत है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले जनवरी महीने में इसी तरह की एक अन्य घटना में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 19 वर्षीय छात्र नीडो तानिया की मौत हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें