फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा अवसरवादी पार्टीः दीपेन्द्र हुड्डा

भाजपा अवसरवादी पार्टीः दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आरोप लगाया है कि भाजपा कांग्रेस के बागी नेताओं के दम पर प्रदेश की सत्ता हासिल करने का सपना देख रही है। लेकिन जनता ने उनके इरादे भांप लिए हैं। हुड्डा आज हरियाणा जोड़ो अभियान...

भाजपा अवसरवादी पार्टीः दीपेन्द्र हुड्डा
एजेंसीWed, 20 Aug 2014 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आरोप लगाया है कि भाजपा कांग्रेस के बागी नेताओं के दम पर प्रदेश की सत्ता हासिल करने का सपना देख रही है। लेकिन जनता ने उनके इरादे भांप लिए हैं।

हुड्डा आज हरियाणा जोड़ो अभियान की अगुवाई करते हुए यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा अवसरवादी पार्टी है। पहले उनके नेता कहा करते थे कि अन्य पार्टियां मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं करती, लेकिन आज वह अपनी ही नीति से मुकर रही है।

उन्होंने आईएनएनडी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी का प्रदेश से वजूद भी खत्म हो चुका है। आज आईएनएनडी का समर्थन लेने के लिए भी कोई पार्टी तैयार नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मैंने खुद प्रदेश के कोने-कोने में घूमकर देखा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों में खासा उत्साह है और प्रदेश में हुए विकास कार्यों के पक्ष में जनता रैली में पहुंचकर मोहर लगाएगी।

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस से अवसरवादी नेता बाहर हो चुके है और इन्हीं के दम पर भाजपा अपना कुनबा बढ़ाने की बात कर रही हैं। लेकिन इन अवसरवादी नेताओं ने पहले कांग्रेस में रहकर सत्ता का सुख भोगा, लेकिन जब इनकी असलियत सामने आई तो ये कांग्रेस छोड़कर चले गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें