फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट में गवाही देने आई गर्भवती का अपहरण

कोर्ट में गवाही देने आई गर्भवती का अपहरण

कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर से गुरुवार को कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक गर्भवती का अपहरण कर लिया। इस युवती ने धर्म परिवर्तन करके अपने प्रेमी से शादी की थी। इससे नाराज परिजनों ने उसके पति पर बेटी के अपहरण का...

कोर्ट में गवाही देने आई गर्भवती का अपहरण
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Mar 2015 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर से गुरुवार को कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक गर्भवती का अपहरण कर लिया। इस युवती ने धर्म परिवर्तन करके अपने प्रेमी से शादी की थी। इससे नाराज परिजनों ने उसके पति पर बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था। इसी मामले में वह पति के पक्ष में गवाही देने के लिए कोर्ट पहुंची थी लेकिन पहले ही उसे अगवा कर लिया गया।

महिला-पुरुषों ने घेरकर कार में डाला: अंजुमन (परिवर्तित नाम)  दोपहर एक बजे पति के साथ कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंची। कोर्ट परिसर स्थित पोस्ट ऑफिस के सामने से गुजरने के दौरान करीब आधा दर्जन महिला-पुरुषों ने उसे घेर लिया। पति से हाथापाई करने के बाद वे लोग युवती को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए।

परिजनों के खिलाफ एफआईआर का आदेश : पत्नी के अगवा किए जाने की सूचना युवक ने तुरंत पीसीआर को कॉल करके दी लेकिन डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं आई। इस दौरान युवक ने कोर्ट पहुंचकर जज को घटना की पूरी जानकारी दी। चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सावित्री ने तुरंत मामले को संज्ञान में लिया और परिवार के खिलाफ एफआईआर करने का आदेश दिया।  कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के दो थानों को लड़की की बरामदगी कर शुक्रवार तक पेश करने का आदेश दिया।

बता दें कि युवती ने पिछले दिनों एक अर्जी दाखिल कर कोर्ट को बताया था कि  परिजन उसकी शादी से खुश नहीं हैं। उन्होंने उसके पति के खिलाफ सीमापुरी थाने में उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया है जो झूठा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें