फोटो गैलरी

Hindi NewsKangana Ranaut’s crazy dance in Banno song from ‘Tanu Weds Manu Returns’

जानिए किसने गाया तनु वेड्स मनु का 'बन्नो'

फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय की आने वाली फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' का गाना 'बन्नो' की गायिका स्वाति शर्मा का कहना है कि ऊंचे सुर वाले इस गाने को गाना इतना आसान नहीं था। उन्होंने फिल्म के...

जानिए किसने गाया तनु वेड्स मनु का 'बन्नो'
एजेंसीMon, 27 Apr 2015 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय की आने वाली फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' का गाना 'बन्नो' की गायिका स्वाति शर्मा का कहना है कि ऊंचे सुर वाले इस गाने को गाना इतना आसान नहीं था।

उन्होंने फिल्म के निर्देशक को यह मौका उन्हें देने के लिए धन्यवाद दिया। यह गाना फिल्म की नायिका अभिनेत्री कंगना रनौत पर फिल्माया गया है।

स्वाति को इस बात की खुशी है कि लोग उनके गाए गाने को पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "इस गाने को सटीक सुर में गाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। यह मस्ती भरा गीत इस बात को ध्यान में रखकर गाना था कि कंगना द्वारा निभाए गए फिल्म के हरियाणवी किरदार पर वह जंचे। मैं फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने यह गाना गाने का मौका मुझे दिया।"

स्वाति बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास गाने के कुछ और प्रस्ताव भी हैं, जिसके बारे में वह इस वक्त खुलासा नहीं कर सकतीं।

उन्होंने कहा, "मुझे कुछ और गानों के प्रस्ताव मिले हैं, जिनके बारे में बात पक्की होने के बाद ही मैं बात कर सकती हूं। मैं खुश हूं कि अपना हर दिन का रियाज मैं नियमित रूप से करती हूं।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें