फोटो गैलरी

Hindi Newsभ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं: सीएम

भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं: सीएम

सरकार भ्रष्टाचारमुक्त पारदर्शी प्रशासन चाहती है। इसके लिए सरकार काम कर रही है। भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। आयुक्त किसी भी पदाधिकारी, कर्मी, इंजीनियर के खिलाफ शिकायत संबंधित विभाग...

भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं: सीएम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Feb 2015 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकार भ्रष्टाचारमुक्त पारदर्शी प्रशासन चाहती है। इसके लिए सरकार काम कर रही है। भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। आयुक्त किसी भी पदाधिकारी, कर्मी, इंजीनियर के खिलाफ शिकायत संबंधित विभाग और सीएम सचिवालय से करें। सूचना मिलने के 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने यह बात राज्य के प्रमंडलीय आयुक्तों से 25 फरवरी को समीक्षा बैठक में कही। उन्होंने प्रशासन में सूचना तकनीक के इस्तेमाल पर जोर दिया और कहा कि इससे भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन देना आसान होगा। बैठक में सीएम के प्रधान सचिव संजय कुमार, वित्त सचिव राजबाला वर्मा, सूचना तकनीक सचिव एनएन सिन्हा, कार्मिक सचिव एसके सत्पथी, प्रमंडलीय आयुक्त केके खंडेलवाल, एसएस मीणा, अरुण, जेपी लकड़ा और फिलदिस टोप्पो शामिल थे।

सीएम ने कहा कि जनता दरबार में सबसे अधिक मामले जमीन विवाद के आते हैं। इसलिए इनके निबटारे के लिए अलग से कोर्ट की व्यवस्था की जा सकती है।  मुख्यमंत्री ने जिला स्तर पर चल रही योजनाओं और कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग आयुक्तों को करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य स्तर पर भी आयुक्तों के साथ बैठक की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें