फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनें सभी कागजात देखकर दिया था मकानः मालिक

मैनें सभी कागजात देखकर दिया था मकानः मालिक

आजादबस्ती के रोड नंबर बारह ए स्थित जिस तंजिल मजिल से आतंकवादी शीष महमूद की गिरफ्तारी हुई उसके मालिक एसए परवेज के अनुसार उन्हें महमूद ने अपने सभी प्रमाण पत्र दिखाए थे। आधारकार्ड भी दिया था। एक साल से...

मैनें सभी कागजात देखकर दिया था मकानः मालिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Oct 2014 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आजादबस्ती के रोड नंबर बारह ए स्थित जिस तंजिल मजिल से आतंकवादी शीष महमूद की गिरफ्तारी हुई उसके मालिक एसए परवेज के अनुसार उन्हें महमूद ने अपने सभी प्रमाण पत्र दिखाए थे। आधारकार्ड भी दिया था।

एक साल से रह रहा था परवेज के मकान में
परवेज के मकान में महमूद एक साल से रह रहा था। परवेज ने बताया कि उन्होंने इन्हीं कागजात के आधार पर महमूद को अपने मकान के नीचे का हिस्सा किराये पर दिया था। पहले महमूद रोड नंबर आठ में रहता था। मकान मालिक के अनुसार महमूद ने बताया था कि वह राजमिस्त्री है और घरों में मार्बल लगाने का काम करता था। पश्चिम बंगाल और जमशेदपुर पुलिस ने भी उनसे पूछा कि उन्होंने आतंकवादी को मकान किराये पर क्यों दिया?

महमूद को शरीफ इंसान जानते थे पड़ोसी
जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकवादी शीष महमूद को उसके पड़ोसी निहायत शरीफ और पांचों वक्त के नमाजी के तौर पर जानते थे। पड़ोसियों के अनुसार वे सिर्फ इतना जानते हैं कि महमूद टाइल्स लगाने का काम करता था और छोटे-छोटे ठेका लेकर घर बनवाया करता था। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती थी वह मदद के लिए खड़ा रहता था। पड़ोसियों के अनुसार वह अपने आपको पश्चिम बंगाल का निवासी बताता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें