फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी शुक्रवार को जम्मू में करेंगे रैलियां

नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जम्मू में करेंगे रैलियां

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा के लिए दूसरे चरण के तहत होने वाले मतदान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में शुक्रवार को यहां रैलियां करेंगे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि...

नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जम्मू में करेंगे रैलियां
एजेंसीThu, 27 Nov 2014 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा के लिए दूसरे चरण के तहत होने वाले मतदान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में शुक्रवार को यहां रैलियां करेंगे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि मोदी जम्मू क्षेत्र के उधमपुर और पूंछ जिलों में चुनाव रैलियों को संबोधित करेंगे। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि हमें उम्मीद है कि इन रैलियों में भी भाजपा को उसी तरह का समर्थन मिलेगा, जैसा कि किश्तवाड़ रैली में मिला था।

राज्य में पहले चरण के तहत 25 नवंबर को हुए मतदान से पहले 22 नवंबर को किश्तवाड़ में आयोजित मोदी की रैली में 40,000 से अधिक लोग उन्हें सुनने के लिए एकत्र हुए थे। राज्य में दूसरे चरण के तहत दो दिसंबर को मतदान होना है। पूंछ जिले के सुरानकोट, मेंढर और पूंछ हवेली, उधमपुर जिले के रामनगर, चेनानी तथा उधमपुर और रियासी जिले के गुलाबगढ़, रियासी तथा गुल अर्नास में दूसरे चरण के तहत मतदान होना है।

कश्मीर घाटी में कुलगाम जिले के देवसर, नूराबड, होमशालिबाग तथा कुलगाम और कुपवाड़ा जिले के हंडवाड़ा, कुपवाड़ा, कर्नाह, लोलाब तथा लालगेट विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। पहले चरण के मतदान में 70 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने मतदान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें