फोटो गैलरी

Hindi Newsयू-ट्यूब पर हिट हो गया

यू-ट्यूब पर हिट हो गया

हरियाणा में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की फिल्म (मैसेंजर ऑफ गॉड)  भले ही विश्वभर में 16  जनवरी को रिलीज की होगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर यू ट्यूब पर अभी से...

यू-ट्यूब पर हिट हो गया
एजेंसीMon, 22 Dec 2014 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा की फिल्म (मैसेंजर ऑफ गॉड)  भले ही विश्वभर में 16  जनवरी को रिलीज की होगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर यू ट्यूब पर अभी से चर्चा में आ गया है।    
    
महज तीन दिन के भीतर लगभग साढ़े नौ लाख लोगों ने इसे यूट्यूब पर पसंद किया है। आगामी 16 जनवरी को विश्व के सभी मल्टीप्लेक्स में एक साथ रिलीज होने वाली इस फिल्म में डेरा प्रमुख श्रृद्धालुओं में रॉक स्टार दिखाई देते हैं।   
    
फिल्म में बाबा राम रहीम सिंह के स्वयं मुख्य किरदार में होने के साथ इसका निर्देशन और स्क्रीन प्ले स्वयं किया है । डेरा सच्चा सौदा का दावा है कि फिल्म को देशभर में तीन हजार स्क्रीन पर हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को अमरीका, ईटली, न्यूजीलैंड, कनाडा, ब्रिटेन, आस्ट्रेलिया सहित 1० देशों में भी रिलीज किया जाएगा।  
      
डेरा का दावा है कि पूरी दुनिया में उनके लगभग पांच करोड़ से ज्यादा श्रृद्धालु हैं और फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी। फिल्म में तीन नायिकाओं ने डेरा प्रमुख की पुत्री के तौर पर अपना किरदार निभाया है। फिल्म में सात गाने हैं जो डेरा प्रमुख ने स्वयं लिखे हैं। इनमें छह गाने उन्होंने स्वयं गाये हैं जबकि एक गाना फिल्म में डेरा प्रमुख की बेटी का किरदार अदा करने वाली बालिका ने गाया है।  
    
डेरा सच्चा सौदा सिरसा के मीडिया प्रभारी डॉ. पवन इंसा का कहना है कि फिल्म मे 13 लाख लोगों ने भाग लिया है देशभर में जितने भी पीवीआर सिनेमा हाल है सभी को पहले ही बुक कर लिया गया हैं। फिल्म से जो भी कमाई होगी वह थैलेसीमिया और एड्स एवं एचआइवी बीमारियों के खात्मा करने की खोज पर खर्च की जाएगी।   
    
उन्होंने कहा कि डेरा सच्चा सौदा सभी धर्मों का सम्मान करता है। यह फिल्म किसी भी धर्म के विरुद्ध नहीं बल्कि नौजवान पीढ़ी को नशे से दूर करने तथा समाज को नई दिशा देने के लिए बनाई गई है। ऐसे में इसका विरोध उचित नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें