फोटो गैलरी

Hindi Newsहरियाणा रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 34 घायल

हरियाणा रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 34 घायल

हरियाणा में नारायणगढ़ से अम्बाला जा रही रोडवेज की बस आज सुबह बड़ागढ़ गांव के निकट बेगना नदी पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे इसमें सवार दो लड़कियों की मौत हो गई तथा 34 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल...

हरियाणा रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 34 घायल
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में नारायणगढ़ से अम्बाला जा रही रोडवेज की बस आज सुबह बड़ागढ़ गांव के निकट बेगना नदी पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे इसमें सवार दो लड़कियों की मौत हो गई तथा 34 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक लड़कियों की शिनाख्त बरौली निवासी रेणू तथा नन्हेड़ा निवासी सुमन के रूप की गई है।

घायलों में से 23 लोगों को यहां चंडीगढ़ के पीजीआई तथा सैकटर-32 के मैडीकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है जबकि 11 अन्य घायलों का यहां सामान्य अस्पताल में चल रहा है। कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।     घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम नारायणगढ़ योगेश कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनोद गुप्ता तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घायलों को अस्पताल पहुचाने के इंतजाम किए।

योगेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि दुर्घटना तकनीकी खराबी के कारण हुई। घटना की रोडवेज के अम्बाला क्षेत्र के महाप्रबंधक अमित पचाल को जांच करने के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने घायलों हरसंभव उपचार मुहैया कराने के भी निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें