फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी का सिर काटकर पुलिस पिकेट पहुंचा पति

पत्नी का सिर काटकर पुलिस पिकेट पहुंचा पति

गालूडीह थाना क्षेत्र की झारखंड बंगाल सीमा पर अवस्थित गांव सिन्द्रियाम में एक पति विवाद के बाद पत्नी का गला काटकर भमराडीह सीआरपीएफ पुलिस पिकेट पहुंच गया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उसे...

पत्नी का सिर काटकर पुलिस पिकेट पहुंचा पति
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Dec 2014 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

गालूडीह थाना क्षेत्र की झारखंड बंगाल सीमा पर अवस्थित गांव सिन्द्रियाम में एक पति विवाद के बाद पत्नी का गला काटकर भमराडीह सीआरपीएफ पुलिस पिकेट पहुंच गया। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार को दिन के 11 बजे घटी।

आरोपी पति मुन्ना कर्मकार ने अपनी पत्नी रिंटू कर्मकार (45 वर्ष) पर आरोप लगाया कि उसे दारू पीने की लत काफी दिनों से थी। दारू के नशे में वह हमेशा उससे झगड़ती रहती थी। उसके व्यवहार से वह दुखी रहता था। बुधवार को भी पत्नी मुन्ना को सुबह से ही गाली-गलौज कर रही थी। जब उससे नहीं रहा गया तो उसने कुल्हाड़ी से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और कटा सिर हाथ में लेकर भमराडीह सीआरपीएफ पुलिस पिकेट पहुंच गया।

पिकेट पहुंचते ही पुलिस के जवान हक्के-बक्के रह गये। सीआरपीएफ के अधिकारियों द्वारा इसकी जानकारी गालूडीह थाने को दी गई। गालूडीह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से पूरी झांटी झरना पंचायत के लोग हतप्रभ हैं। पहले भी डुमरिया एवं मुसाबनी में ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें