फोटो गैलरी

Hindi Newsलेडीज क्लब ने वर्षगांठ को ‘मदर्स डे’के रूप में मनाया

लेडीज क्लब ने वर्षगांठ को ‘मदर्स डे’के रूप में मनाया

फरीदाबाद लेडीज क्लब ने मंगलवार शाम को होटल मलेनियम में अपनी पहली वर्षगांठ को ‘मदर्स डे’ के रूप में मनाया। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रेनू भाटिया...

लेडीज क्लब ने वर्षगांठ को ‘मदर्स डे’के रूप में मनाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 06 May 2015 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद लेडीज क्लब ने मंगलवार शाम को होटल मलेनियम में अपनी पहली वर्षगांठ को ‘मदर्स डे’ के रूप में मनाया। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रेनू भाटिया उपस्थित थी। कार्यक्रम के दौरान क्लब की सदस्यों व पदाधिकारियों ने केक काट कर मदर्स डे मनाया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए रेनू भाटिया ने कहा कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में हम सभी को अपनी अपनी अहम भागीदारी निभानी होगी। क्लब की अध्यक्षा हरप्रीत कौर ने कहा कि क्लब का प्रत्येक पदाधिकारी व सदस्य महिलाओं के उत्थान में प्रयासरत हैं और समय-समय पर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाकर उनकी सहायता करने में तत्पर रहेंगी है।

क्लब की नेहा वर्मा, गीताजंलि, सरगम, पूजा की ओर से एक प्रदर्शनी लगाई गई। जिसमें विभिन्न तरह के प्रोडक्ट को रखा गया। क्लब की शालिनी व पूनम ने सभी सदस्यों को एक वेलकम गिफ्ट देकर सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर एकता शर्मा, अंजू गांधी, सरगमन, जया, इकबाल कौर, जीतू, गुरमीत, एकता, प्रिया बंसल, सिमोना, जीतू हंसपाल, कोमल, तपस्या, नरेन्द्र कौर, नीलू जैन, प्रिया ठुकराल, सतविंद्र कौर, अमरजीत कौर सहित अन्य महिलाएं उपस्थित थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें