फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया

फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया

नए और पुराने दोस्तों से मिलवाने वाला फेसबुक अब बिछड़ों को उनके परिवार वालों से मिलवाने में भी काफी मददगार साबित हो रहा है। केलिफोर्निया में 15 साल पहले अपने बेटे से बिछड़ी मां एक फेसबुक फोटो के...

फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया
एजेंसीSun, 05 Jul 2015 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नए और पुराने दोस्तों से मिलवाने वाला फेसबुक अब बिछड़ों को उनके परिवार वालों से मिलवाने में भी काफी मददगार साबित हो रहा है। केलिफोर्निया में 15 साल पहले अपने बेटे से बिछड़ी मां एक फेसबुक फोटो के माध्यम से उससे मिलने में कामयाब रही।

15 साल पहले तीन साल के जोनाथन का उसके पिता ने कथित रूप से अपहरण कर लिया था और वह उसे मैक्सिको लेकर चले गए थे। टाइम्स की रपट के मुताबिक, जोनाथन अब 18 साल का हो गया है। पिछले साल फेसबुक पर उसने अपने भाई के साथ अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने सोचा था कि शायद इसकी मदद से उसकी मां होप हॉलैंड और उसका भाई सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसे खोज ले।

पिछले सप्ताह इस परिवार का पुर्नमिलन हुआ। हॉलैंड अपने बेटे से मिलने की घटना को चमत्कार मानती हैं और फेसबुक का धन्यवाद अदा करने से नहीं थक रही हैं। जोनाथन से दोबारा मिलने की उम्मीद खो चुकीं हॉलैंड ने कहा कि मैं खुश हूं। इसमें लंबा समय लगा।

इस साल जनवरी में फेसबुक पर हॉलैंड को दो छोटे-छोटे बच्चों की एक फोटो दिखी, जिसमें वे नहाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद जोनाथन के एक दोस्त ने उन दोनों की बात कराई। अपनी हाईस्कूल की परीक्षा पूरी करने के बाद जोनाथन केलिफोर्निया वापस लौटने की योजना बना रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें