फोटो गैलरी

Hindi Newsअसंतुष्ट नेताओं को नहीं मिला ‘आप’ का नोटिस

असंतुष्ट नेताओं को नहीं मिला ‘आप’ का नोटिस

आम आदमी पार्टी द्वारा असंतुष्ट नेताओं को भेजा गया कारण बताओ नोटिस उन्हें अभी तक नहीं मिला है। इतना ही नहीं, योगेंद्र यादव ने दावा किया है कि एक दिन पहले तक ‘आप’ ने अनुशासनात्मक कमेटी को...

असंतुष्ट नेताओं को नहीं मिला ‘आप’ का नोटिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Apr 2015 10:06 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी द्वारा असंतुष्ट नेताओं को भेजा गया कारण बताओ नोटिस उन्हें अभी तक नहीं मिला है। इतना ही नहीं, योगेंद्र यादव ने दावा किया है कि एक दिन पहले तक ‘आप’ ने अनुशासनात्मक कमेटी को शिकायत भी नहीं भेजी थी।

‘आप’ नेता आशुतोष ने शुक्रवार को कहा, असंतुष्ट नेता योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण, आनंद कुमार व अजित झा को कारण बताओ नोटिस भेज दिया गया है। पार्टी ने इन नेताओं की गतिविधियों को कार्रवाई के दायरे में माना है। नोटिस में चारों असंतुष्ट नेताओं से सवाल किया गया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर आप सभी को क्यों न पार्टी से निलंबित कर दिया जाए।

‘आप’ की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने इन चारों नेताओं का मामला अनुशासनात्मक कमेटी को भेजा था। ‘आप’ प्रवक्ता ने कहा, यदि कोई नेता इस कमेटी को अवैध करार देता है तो वह निदंनीय है।

इस बारे में असंतुष्ट नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि एक दिन पहले तक अनुशासनात्मक समिति के अध्यक्ष दिनेश वाघेला ने उन्हें बताया था कि अभी तक उन्हें पार्टी की तरफ से कोई शिकायत ही नहीं मिली है।

राखी बिड़लान को क्लीन चिट: ‘आप’ ने अपनी विधायक राखी बिड़लान को जन्म दिन पर महंगी गाड़ी उपहार में लेने के मामले में क्लीन चिट दे दी है। उनके अलावा पार्टी ने विधायक तुराज की भी कोई गलती नहीं बताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें