फोटो गैलरी

Hindi Newsशिव सेना ने आजम को कहा, 'देशद्रोही', पार्टी से निकालने की मांग की

शिव सेना ने आजम को कहा, 'देशद्रोही', पार्टी से निकालने की मांग की

शिव सेना ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को देशद्रोही बताते हुए सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से उनको पार्टी से निकालने की मांग की है। दादरी में गोवध की अफवाह को लेकर हुई मोहम्मद अखलाक की...

शिव सेना ने आजम को कहा, 'देशद्रोही', पार्टी से निकालने की मांग की
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Oct 2015 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शिव सेना ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को देशद्रोही बताते हुए सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से उनको पार्टी से निकालने की मांग की है।

दादरी में गोवध की अफवाह को लेकर हुई मोहम्मद अखलाक की हत्या पर आजम खान के विवादित बयान पर शिव सेना ने अपने मुख पत्र सामना में लिखा है कि आजम खान एक नापाक आदमी की तरह घरेलू विवाद को यूएन में ले जाकर देश की धज्जियां उड़़ा रहे हैं। ऐसे में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अगर देशभक्त हैं तो उनको यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा लेना चाहिए।

लेख में कहा गया है कि आजम खान को किसी भी संवैधानिक पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। साथ ही लेख में इलेक्शन कमीशन से उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की गई है।                    

गौरतलब है कि दादरी कांड पर आजम खान ने यूएन महासचिव बान की मून को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने आरएसएस पर भारत में मुस्लिमों के संहार की साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने पत्र में मुस्लिमों के संरक्षण के लिए कदम उठाने की भी मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें