फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली के अस्पतालों में कैब सुविधा देने के लिए उबर, ऑक्सी ने मिलाया हाथ

दिल्ली के अस्पतालों में कैब सुविधा देने के लिए उबर, ऑक्सी ने मिलाया हाथ

दिल्ली के सभी अस्पतालों और क्लिनिकों के मरीजों को लाने ले जाने की सुविधा देने के लिए कैब प्रदाता कंपनी उबर ने ऑक्सी हेल्थकेयर नेटवर्क के साथ हाथ मिलाया है। एक बयान के मुताबिक आज शुरू की जा रही इस...

दिल्ली के अस्पतालों में कैब सुविधा देने के लिए उबर, ऑक्सी ने मिलाया हाथ
एजेंसीTue, 31 Mar 2015 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सभी अस्पतालों और क्लिनिकों के मरीजों को लाने ले जाने की सुविधा देने के लिए कैब प्रदाता कंपनी उबर ने ऑक्सी हेल्थकेयर नेटवर्क के साथ हाथ मिलाया है। एक बयान के मुताबिक आज शुरू की जा रही इस सेवा में चालक पर नजर रखने की भी सुविधा होगी।

दिल्ली सरकार ने उबर से हलफनामा दाखिल करने को कहा है जिसके कुछ दिनों बाद ही यह पहल सामने आई। हलफनामे में यह घोषित करने को कहा गया है कि वह उसपर आरोपित प्रतिबंधात्मक आदेशों का अनुपालन करेगी। दिल्ली में इसके एक चालक द्वारा महिला यात्री से बलात्कार के बाद उबर पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

ऑक्सी के संस्थापक पंकज गुप्ता ने बताया कि गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं को आसान बनाने के लिए हम उबर की विश्व स्तरीय तकनीक का उपयोग कर रहे हैं। जल्द ही हम अन्य शहरों में भी अपनी साक्षेदारी का विस्तार करेंगे। बयान के मुताबिक, सारी सुविधाएं महज ऑक्सी की वेबसाइट पर लॉगिंग करके पाई जा सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें