गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 01:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
दिल्लीः बस में किशोरी से छेड़छाड़, कंडक्टर गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-12 02:29 PM
Image Loading

राजधानी में शनिवार देर रात एक बस में कंडक्टर ने कथित तौर पर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। यह घटना मध्य दिल्ली के मंडी हाउस में रात के करीब 11 बजे हुयी। किशोरी की उम्र 16 साल है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की क्लस्टर ऑरेंज बस में सवार हुयी थी। जब यह रात में 11 बजे के करीब मंडी हाउस के निकट पहुंची तो एक दूसरी बस के कंडक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जो उसी गाड़ी में सवार था। उन्होंने कहा कि लड़की अपने परिवारवालों से खफा होकर घर से निकली थी।

अधिकारी ने कहा कि लड़की रात में साढे़ नौ बजे घर से निकली। यह बस करीब ग्यारह बजे मंडी हाउस पहुंची। लड़की को लेकर अपहरण का एक अलग मामला, जहां वह रहती है, उस क्षेत्र के पुलिस थाने में दर्ज होने का पता चला। अपने परिजनों से नाराज होकर वह घर से निकली थी।

यह बस खयाला से लाजपतनगर के बीच चलती है। मंडी हाउस के निकट गश्ती कर रहे कांस्टेबलों ने रंजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत उस समय ड्यूटी पर नहीं था। आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें