शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 10:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: रामपुर में मंसूरपुर बाईपास पर हादसा, तीन की मौत, बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर।उत्तर प्रदेश: अमरोहा में हाईवे पर स्थित रजबपुर थाना इलाके में शहीद अरविंद फिलीग स्टेशन पर रात ढाई बजे नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर दस हजार लूटे।बिहार के जमुई में सरपंच के पति की नक्सलियों ने गोली मारकर की हत्या, झाझा के मानिक थाना की घटना।
दिल्लीः बस में किशोरी से छेड़छाड़, कंडक्टर गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-12-2012 02:29:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

राजधानी में शनिवार देर रात एक बस में कंडक्टर ने कथित तौर पर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। यह घटना मध्य दिल्ली के मंडी हाउस में रात के करीब 11 बजे हुयी। किशोरी की उम्र 16 साल है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की क्लस्टर ऑरेंज बस में सवार हुयी थी। जब यह रात में 11 बजे के करीब मंडी हाउस के निकट पहुंची तो एक दूसरी बस के कंडक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जो उसी गाड़ी में सवार था। उन्होंने कहा कि लड़की अपने परिवारवालों से खफा होकर घर से निकली थी।

अधिकारी ने कहा कि लड़की रात में साढे़ नौ बजे घर से निकली। यह बस करीब ग्यारह बजे मंडी हाउस पहुंची। लड़की को लेकर अपहरण का एक अलग मामला, जहां वह रहती है, उस क्षेत्र के पुलिस थाने में दर्ज होने का पता चला। अपने परिजनों से नाराज होकर वह घर से निकली थी।

यह बस खयाला से लाजपतनगर के बीच चलती है। मंडी हाउस के निकट गश्ती कर रहे कांस्टेबलों ने रंजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत उस समय ड्यूटी पर नहीं था। आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को पहला झटका, राहुल आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीसरा निर्णायक टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला विकेट गंवा दिया। लोकेश राहुल दो रन बनाकर प्रसाद की गेंद पर बोल्ड हो गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।