फोटो गैलरी

Hindi Newsहर विधानसभा क्षेत्र के लिए दो मिनट की वीडियो क्लिप

हर विधानसभा क्षेत्र के लिए दो मिनट की वीडियो क्लिप

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख के करीब आते ही विभिन्न पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह-तरह के साधनों का इस्तेमाल कर रही हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप) ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए...

हर विधानसभा क्षेत्र के लिए दो मिनट की वीडियो क्लिप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 31 Jan 2015 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख के करीब आते ही विभिन्न पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह-तरह के साधनों का इस्तेमाल कर रही हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप) ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए एक से दो मिनट का वीडियो क्लिप तैयार की है।

पार्टी द्वारा चुनाव प्रचार में इस्तेमाल की जा रही अन्य वीडियो क्लिपिंग की तुलना में ये अलग होंगी। ये सभी क्लिपिंग स्थानीय मुद्दों पर आधारित होंगी। साथ ही इनके जरिये राजधानी के शिक्षकों के मुद्दों को भी उठाया जाएगा।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पटपड़गंज से उम्मीदवार मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमनें एक से दो मिनट तक के छोटे वीडियो तैयार किए हैं। इनकी मदद से हम अपनी सरकार के समय किए गए कामों को मतदाताओं तक पहुंचाएंगे। वीडियो में खास तौर पर शिक्षक के मुद्दों को उठाया गया है। इसके अलावा सरकार में रहते हुए मैंने जो भी काम भी किया उसका ब्यौरा भी वीडियो में होगा। कुछ वीडियो में हम अपने प्रमुख नेताओं के भाषण के मुख्य अंश भी मतदाताओं के लिए उपलब्ध करा रहे हैं। इससे हम उन्हें बता सकेंगे कि हमने आज तक जो भी कहा, उसे समय रहते पूरा किया।

सिसोदिया ने बताया कि पटपड़गंज विधानसभा सीट के लिए इस तरह के आधा दर्जन से ज्यादा छोटे वीडियो क्लिप तैयार किए गए हैं। साथ ही अन्य विधानसभा सीटों के लिए ऐसे वीडियो तैयार किए गए हैं। वीडियो में विधानसभा सीट की मुख्य समस्याओं और उसे लेकर पार्टी ने क्या क्या किया है जैसी चीजों का भी ब्यौरा दिया गया है। कुछ वीडियो में तो वहां के उस समय से स्थानीय विधायकों की बातचीत को भी शामिल किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें