फोटो गैलरी

Hindi Newsअमित शाह ने पार्टी नेताओं के पेच कसे

अमित शाह ने पार्टी नेताओं के पेच कसे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली की चुनावी तैयारियों को लेकर बेहद खफा हैं। उन्होंने गुरुवार सुबह चुनावों की अहम जिम्मेदारी संभाल रहे प्रदेश और केंद्र के नेताओं को नसीहत तक दे डाली। दो टूक कहा,...

अमित शाह ने पार्टी नेताओं के पेच कसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Jan 2015 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली की चुनावी तैयारियों को लेकर बेहद खफा हैं। उन्होंने गुरुवार सुबह चुनावों की अहम जिम्मेदारी संभाल रहे प्रदेश और केंद्र के नेताओं को नसीहत तक दे डाली। दो टूक कहा, ‘जिसके पास जो जिम्मेदारी है, वह उसी तक सीमित रहे। चुनाव के बाद सभी के काम की समीक्षा की जाएगी।’

हवा में न उड़ें, जमीन पर काम करें: दिल्ली प्रदेश कार्यालय में महज 15 मिनट की समीक्षा बैठक करने आए शाह ने लगभग दो घंटे तक पन्ना प्रमुख से लेकर सभी नेताओं की जमकर क्लास ली। उन्होंने प्रदेश के नेताओं के फूल मालाओं से स्वागत कराने व कार्यकर्ताओं की नमस्ते लेने में व्यस्त रहने पर भी नाराजगी जताई और कहा कि वे हवा में उड़ने के बजाय जमीन पर काम करें।

आशा के अनुरूप माहौल न बनने पर त्योरियां चढ़ीं :दिल्ली चुनावों में प्रदेश के साथ केंद्र सरकार के दो दर्जन मंत्री और 13 राज्यों के चुनिंदा कार्यकर्ताओं की फौज को प्रचार में उतारा गया है। बावजूद इसके पार्टी की उम्मीद के अनुरूप माहौल न बन पाने को लेकर शाह की त्योरियां चढ़ी हुई हैं। सूत्रों के अनुसार एक केंद्रीय मंत्री के अपने क्षेत्र से बाहर दिखने पर भी नाराजगी जाहिर की गई।

क्या बेदी को चुप करा दें: सीएम उम्मीदवार व दिल्ली भाजपा के नेताओं के बयानों में अंतर के मुद्दे पर तो शाह ने यहां तक कह दिया कि क्या बेदी को चुप करा दिया जाए? ऐसे माहौल में नेताओं ने कुछ न बोलने में ही खैरियत समझी। किसी ने कोई सुझाव भी नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें