फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली मेट्रो का रेस कोर्स स्टेशन अगले आदेश तक बंद

दिल्ली मेट्रो का रेस कोर्स स्टेशन अगले आदेश तक बंद

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के नेता अजित सिंह का सरकारी बंगला खाली कराने के मुद्दे को लेकर संभावित प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने एक स्टेशन मंगलवार को बंद करने की...

दिल्ली मेट्रो का रेस कोर्स स्टेशन अगले आदेश तक बंद
एजेंसीTue, 23 Sep 2014 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के नेता अजित सिंह का सरकारी बंगला खाली कराने के मुद्दे को लेकर संभावित प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने एक स्टेशन मंगलवार को बंद करने की घोषणा की है।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो ने उत्तरी दिल्ली के जहांगीरपुरी से गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर वाली येलो लाइन मेट्रो मार्ग पर स्थित रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया है।

दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस की सलाह पर रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन को सुबह 8.20 बजे बंद कर दिया गया। रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन अगली सूचना मिलने तक बंद रहेगा।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस. बी. एस. त्यागी ने बताया कि हां, हमने दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों से रेस कोर्स स्टेशन को बंद करने के लिए कहा। देखते हैं आगे क्या स्थिति रहती है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए इलाके में नाकेबंदी भी की गई है।

उल्लेखनीय है कि सरकारी आवास छोड़कर दक्षिण दिल्ली में तीन शयनकक्षों वाले मकान में रहने के लिए गए अजित सिंह ने 12 तुगलक रोड पर स्थित अपने सरकारी बंगले को अपने पिता चरण सिंह के नाम पर स्मारक बनाने की मांग की है। इस बात को लेकर पुलिस और रालोद एवं भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) कार्यकर्ताओं के बीच 19 सितंबर को झड़प हुई थी, जिसमें लगभग 200 किसान और पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें