शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
ठंड से कांप उठी दिल्ली, पारा 1.9 डिग्री
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:06-01-13 11:38 AMLast Updated:06-01-13 12:24 PM
Image Loading

दिल्ली में रविवार को मौसम का सबसे कम 1.9 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया और शहर में तेज ठंडी हवाएं चलती रहीं। आज का न्यूनतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री कम रहा।

कल न्यूनतम तापमान 2.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। आज का न्यूनतम तापमान पिछले पांच साल में जनवरी का सबसे कम तापमान है। वर्ष 2008 में भी न्यूनतम तापमान 1.9 डिग्री दर्ज किया गया था।

कल के अधिकतम तापमान में भी उल्लेखनीय गिरावट दर्ज की गई और यह 12.6 डिग्री रहा जो इस मौसम में सामान्य से आठ डिग्री कम था। राजधानी में कल पूरे दिन तेज ठंडी हवाएं चलती रहीं।

बुधवार पिछले 44 साल में शहर का सबसे ठंडा दिन था जब अधिकतम तापमान 9.8 डिग्री दर्ज किया गया।

 

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें